एमपी के जबलपुर में मर्सीडीज दिलाने हड़प लिए एक करोड़ रुपए..!

एमपी के जबलपुर में मर्सीडीज दिलाने हड़प लिए एक करोड़ रुपए..!

प्रेषित समय :16:52:35 PM / Wed, Jul 14th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोरखपुर क्षेत्र में सस्ती मर्सीडीज कार दिलाने के नाम पर दोस्त ने हड़प लिए एक करोड़ रुपए, गाड़ी न मिलने पर जब पीडि़त युवक ने दोस्त से बात की तो पहले वह टालमटोल करता रहा, बाद में फोन उठाना बंद कर दिया, यहां तक कि अब मुलाकात भी नहीं कर रहा है, अपना रुपया डूबता नजर आने पर पीडि़त ने गोरखपुर थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण जांच शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोरखपुर क्षेत्र में रहने वाले कारोबारी नरेश बाधवानी ने अपने दोस्त नीरज कुमार से बातचीत करते हुए मर्सीडीज कार खरीदने की इच्छा जाहिर की, जिसपर नीरज ने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही कम कीमत पर बेहतर कंडीशन की कार दिला देगा, कार दिलाने का  झांसा देते हुए नीरज ने नरेश से थोड़ा-थोड़ा कर करीब एक करोड़ रुपए ले लिए, इसके बाद भी कार नही मिली, जब भी नरेश द्वारा नीरज से कहा जाता तो नीरज कहता कि जल्द ही कार आ जाएगी, बातचीत चल रही है. लम्बा समय बीत गया लेकिन नीरज ने नरेश बाधवानी को कार नहीं दिलाई, जिसपर संदेह होने पर नरेश ने अपना एक करोड़ रुपया वापस मांगा तो नीरज ने बातचीत करना बंद कर दिया, बाद में मोबाइल फोन उठाना बंद कर दिया, नीरज द्वारा रुपया वापस न करने, मोबाइल फोन पर बात न करने से परेशान होकर नरेश बाधवानी ने गोरखपुर थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.  इसी तरह गोरखपुर क्षेत्र में ही सेना के सेवानिवृत जवान के साथ सड़क किनारे तम्बू लगाकर जड़ी बूटी की दवाएं बेचने वाले व्यक्ति ने हजारों रुपए ठग लिए, जवान वीरेन्द्र तिवारी रामपुर स्थित सड़क किनारे देशी दवाएं बेचने वाले व्यक्ति के पास गया, जिसने तरह तरह की बीमारियां बताते हुए दवाएं बेच दी, जिससे कोई आराम नहीं मिला, बल्कि यह जानकारी लगी कि व्यक्ति ने दवाओं के नाम पर ठगी की है.

मकान का एग्रीमेंट कर 3.92 लाख रुपए की ठगी-

गोहलपुर थाना पहुंची मीना मरकाम उम्र 45 वर्ष निवासी कटरा मस्जिद अधारताल ने लिखित शिकायत दी कि अभिषेक कुमार उम्र 31 वषषर्् निवासी स्टेट बैंक कालोनी उखरी तिराहा कोतवाली ने नर्मदा नगर गोहलपुर में 400 वर्ष फीट मकान का 12 लाख 65 हजार रुपए में सौदा किया. जमीन का एग्रीमेंट करते हुए मीना मरकाम ने 3 लाख 92 हजार रुपए एडवांस भी दे दिया, जब रजिस्ट्री कराने के कहा तो अभिषेक टालमटोल करता रहा, मीना मरकाम ने अनुबंध किए मकान को देखने गई, जहां पर पता चला कि निवासरत सोनी ने बताया कि उक्त मकान अभिषेक से खरीदा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में अब घर के झगड़े भी ऑनलाइन सुलझेगें, जबलपुर, भोपाल, ग्वालियर से होगी शुरुआत..!

दिल्ली उच्च न्यायालय ने कहा: डीआरटी जबलपुर को लखनऊ अटैच करने की वैधता पर केंद्र शासन दे चार सप्ताह में जवाब

एमपी के जबलपुर में रिटायर्ड जीसीएफ अधिकारी की हत्या: मोबाइल फोन के चार्जर से गला घोंटकर मारा

आदिवासी लड़कियों से शादी तय कर परिजनों को ठगता रहा युवक, जबलपुर पुलिस ने बालाघाट से किया गिरफ्तार

जबलपुर का पनागर क्षेत्र चोरों के हवाले, फिर एक किसान के घर से 16 तोला सोना, 3 किलो चांदी, डेढ़ लाख रुपए नगद चोरी

एमपी के जबलपुर में युवक की हत्या कर लाश नाला में फेंकी..! देखे वीडियो

Leave a Reply