जबलपुर में राइट टाउन के हिमगरी अपार्टमेंट में पकड़ा गया क्रिकेट का सट्टा

जबलपुर में राइट टाउन के हिमगरी अपार्टमेंट में पकड़ा गया क्रिकेट का सट्टा

प्रेषित समय :17:15:29 PM / Mon, Jul 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित राइट टाउन में हिमगरी अपार्टमेंट के फ्लैट में पुलिस ने दबिश देकर क्रिकेट सट्टे का खुलासा किया है, यहां पर राहुल श्रीवास्तव नामक युवक लम्बे समय से क्रिकेट का सट्टा लिखा रहा था. पुलिस ने राहुल के कब्जे से लाखों रुपए के हिसाब का रजिस्टर, मोबाइल फोन, टीवी व सेटअप बाक्स बरामद किया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी हिमगिरी अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 302 में रहने वाला राहुल श्रीवास्तव लम्बे समय से क्रिकेट सट्टा खिला रहा है, मोबाइल फोन की मदद से राहुल बीती रात भी भारत-श्रीलंका वनडे व इंग्लैंड- पाकिस्तान के टी 20 क्रिकेट पर ग्राहकों से दांव ले रहा था. इस बात की जानकारी लगते ही लार्डगंज पुलिस ने उक्त अपार्टमेंट की घेराबंदी कर फ्लैट में दबिश दे दी.

पुलिस को देखते ही राहुल श्रीवास्तव हतप्रभ रह गया, पुलिस ने मौके से ग्राहकों का लाखों रुपए का हिसाब, तीन मोबाइल फोन, टीवी सेटअप बाक्स दो कीपैड मोबाइल फोन बरामद किए है.

अपार्टमेंट में पुलिस की दबिश से हड़कम्प मच गया, यहां तक कि लोग अपने अपने घरों से बाहर आ गए, उन्हे जब राहुल श्रीवास्तव द्वारा क्रिकेट का सट्टा खिलाए जाने की जानकारी लगी तो वे भी स्तब्ध रह गए. आरोपी राहुल श्रीवास्तव को पकडऩे में यादव कालोनी चौकी प्रभारी अभिलाष मिश्रा, एएसआई मनीष जाटव, प्रधान आरक्षक रमेश, आरक्षक अरुण, क्राइम ब्रांच के एएसआई रमाकांत मिश्रा, प्रधान आरक्षक राजेन्द्र बिलौहा, मुकेश पाटकर, आरक्षक संतोष, लखन निषाद, वीरेन्द्र, अजय लोधी की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में मूर्ति हटाकर मंदिर में की तोडफ़ोड़, भड़का आक्रोश, तनाव

एमपी के जबलपुर में जुएं के विवाद पर फायरिंग, बम चले, दो गंभीर

भारत-श्रीलंका और इंग्लैंड-पाक के मैच पर लग रहा था सट्टा, जबलपुर क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

जबलपुर में नयागांव गृह निर्माण सहकारी समिति में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्यों का गठन

जबलपुर अब इंदौर से प्रतिस्पर्धा कर रहा है: कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोले कैलाश विजयवर्गीय

एमपी के जबलपुर में माइनर नहर फूटी, 250 एकड़ की फसल पानी में डूबी, देखें वीडियो

Leave a Reply