जबलपुर में पकड़ा गया वाहन चोर गिरोह, 17 दो पहिया वाहन मिले

जबलपुर में पकड़ा गया वाहन चोर गिरोह, 17 दो पहिया वाहन मिले

प्रेषित समय :17:14:54 PM / Thu, Jul 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में बेलबाग पुलिस ने शातिर वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है, इसके अलावा एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से चोरी के 17 दो पहिया वाहन बरामद किए है, जिनकी कीमत 12 लाख रुपए के लगभग है. गिरोह के सदस्यों ने उक्त वाहन शहर के विभिन्न क्षेत्रों से चोरी किए है. पुलिस अब आरोपियों से शहर में हुई चोरी की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

पुलिस अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बल्ली मार्केट गुरंदी में दो युवक मोटर साइकल बेचने की फिराक में घूम रहे है, इस बात की सूचना मिलते ही बेलबाग पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों युवकों को पकड़ा, जिन्होने अपना नामक ब्रजेश उर्फ छोटी पिता हल्के चौधरी उम्र 30 वर्ष निवासी सिंधी कालोनी नरसिंहपुर वर्तमान में भोला नगर पहाड़ी हनुमानताल व महेश पिता नरेन्द्र जोगी 35 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक एक पथरिया जिला दमोह वर्तमान पता भोला नगर हनुमानताल बताया, दोनों से वाहन संबंधी कागजात के बारे में पूछताछ की तो दोनों ने कागजात नहीं दिए. संदेह होने पर पूछताछ की तो वाहन चोरी करना स्वीकार लिया.

पुलिस को पूछताछ में दोनों युवकों ने उमाशंकर लोधी के साथ 8 मोटर साइकल चोरी कर घर में छिपाना बताया. इसके बाद पुलिस ने उमाशंकर चौधरी, तिलक लोधी, प्रदीप उर्फ पिद्दू रामजी गोंड ठाकुर उम्र 20 वर्ष निवासी बेलखेड़ा को अभिरक्षा लिया, उक्त वाहन ग्राम बासी तारादेही सहित अन्य स्थानों से बरामद किए, इसके अलावा अन्य साथियों से चोरी के वाहन बरामद किए. आरोपियों से उक्त वाहन तेंदूखेड़ा, ग्वारीघाट, गढ़ा, घमापुर सहित शहर के अन्य क्षेत्रों से चोरी किए है. जिनके इंजन व चेसिस नम्बर के आधार पर वाहन मालिकों का पता किया जा रहा है.  आरोपियों को पकडऩे में बेलबाग टीआई अरविंद चौबे, एसआई केसरी नंदन राय, एएसआई विशालसिंह, कपूरसिंह, फिरोज खान, प्रधान आरक्षक राकेश दुबे, मनीष कुमार सिंह, इस्माइल खान, रोहित अवस्थी, रंजीत यादव, प्रभातसिंह की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में ईद के मौके पर दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक नहर में डूबा..!

एमपी के जबलपुर में अभाविप के दो गुटों में टकराव: भारी संख्या में पहुंचा पुलिस बल, देखें वीडियो

रिश्वतखोर इंजीनियर के घर से मिला डेढ़ किलो सोना, मकानों, जमीनों के कागजात , जबलपुर लोकायुक्त की भोपाल में कार्यवाही

जबलपुर में दोस्त की हत्या करने के बाद परिजनों के साथ तलाश करने का नाटक करता रहा आरोपी

एमपी के जबलपुर में मजदूरों से भरा वाहन पलटा, महिला की मौत, 15 घायल

जबलपुर में यात्री बस के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, महिला गंभीर, देखे वीडियो

Leave a Reply