सास के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश रही है बहू, चुने गए शख्स को मिलेंगे 960 डॉलर

सास के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश रही है बहू, चुने गए शख्स को मिलेंगे 960 डॉलर

प्रेषित समय :09:38:32 AM / Fri, Jul 23rd, 2021

कोई भी कंपनी अपने किसी भी उत्पाद को ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए एड की मदद लेती है. दरअसल हर कंपनी चाहती है कि उसके एड से सारे ग्राहक उनके उत्पादों में दिलचस्पी दिखाने लगे. ये तो ठीक है कि कंपनी ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए क्रिएटिव एड का इस्तेमाल करती है. लेकिन हाल ही में एक बहू ने अपनी सास के लिए ब्वॉयफ्रेंड ढूंढने का एड पोस्ट किया था जो अब दुनियाभर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है. अमेरिका में रहने वाली एक महिला अपनी सास के लिए एक ऐसे ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में है जिसकी उम्र 40 से 60 साल के बीच हो.

महिला के पोस्ट किए एड में देखा जा सकता है कि यह ब्वॉयफ्रेंड की यह पोस्ट केवल दो दिनों के लिए होगी. इस एड में बताया गया कि जिस भी व्यक्ति को चुना जाएगा उसे 960 डॉलर यानि कि लगभग 72000 रुपए बतौर भुगतान दिए जाएंगे. इसके साथ ही महिला ने साफ कर दिया है कि उसे अपनी 51 साल की सास के लिए एक पार्टनर की जरूरत है. जिस आदमी की उसे तलाश है, उसे डांस करना, अच्छे से बातचीत करना आना चाहिए.

असल में एड के जरिए ब्वॉयफ्रेंड को हायर करने के पीछे की वजह एक दोस्त की होने वाली शादी है. वे दोनों एक साथ जा रहे हैं, लेकिन बहू इस वक्त कोई ऐसा साथी चाहिए जो उसकी सास के साथ जा सके. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि इसकी चयन प्रक्रिया किस तरह होती है. जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर पहुंची वैसे ही लोग भी हैरत में पड़ गए. जबकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने महिला की तारीफ भी की. दरअसल ये खबर इसलिए भी सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि सामान्य तौर पर ऐसे एड के बारे में शायद ही लोगों ने कभी पहले सुना हो.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शख्स खुद को बता रहा कल्कि अवतार, पूरी दुनिया में सूखा लाने की दे रहा धमकी

लेडी ऑफिसर ने नेवी बेस पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ बनाईं अडल्ट फिल्में

ताले से मास्टरबेट करने के चक्कर में शख्स ने हमेशा के लिए खोया प्राइवेट पार्ट

दसवीं फेल छात्रों को शख्स का तोहफा, फ्री में हिल स्टेशन घूमने का मौका

सूरत के कपड़ा व्यापारियों की करतूत, तमिलनाडु के शख्स को अर्धनग्न कर बाजार में घुमाया

शख्स ने की ऐसी गलती, सड़ने लगा प्राइवेट पार्ट

ऑनलाइन सुनवाई के दौरान वकील के साथ नंगे बदन दिखा शख्स, HC ने लगाई फटकार

Leave a Reply