एमपी के जबलपुर में 10 वीं कक्षा की छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

एमपी के जबलपुर में 10 वीं कक्षा की छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:33:22 PM / Thu, Jul 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित केन्ट क्षेत्र से दसवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर एक युवक ने अपने चार नाबालिग दोस्तों के साथ गैंगरेप किया, आरोपियों द्वारा छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने साथ ले गए थे.  परिजनों के साथ थाना पहुंची पीडि़ता ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को देर रात ही सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया. 

केंट टीआई विजय तिवारी ने बताया कि सदर क्षेत्र में रहने वाली दसवीं कक्षा की छात्रा के माता-पिता मजदूर है, छात्रा को करीब सात माह पहले क्षेत्र में ही रहने वाले एक नाबालिग ने अपने प्यार में जाल में फंसा लिया, इसके बाद छात्रा के साथ बलात्कार किया, इस दौरान नाबालिग ने छात्रा का अश£ील वीडियो बना लिया, उक्त वीडियो नाबालिग ने अपने दोस्त शफीक व तीन अन्य नाबालिग दोस्तों को वायरल कर दिया, इसके बाद इन पांच दोस्तों ने मिलकर छात्रा  को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शारीरिक शोषण करना शुरु कर दिया, जब भी मौका मिलता आरोपियों द्वारा रेप करते रहे, बीती दोपहर एक बजे के लगभग छात्रा घर से सदर बाजार जाने के लिए निकली, इस दौरान पांचो दोस्तों ने छात्रा को रोककर अपने साथ चलने के लिए कहा, जिसपर छात्रा ने मना किया तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बाईक में बिठाकर रामपुर स्थित एक निर्माणाधीन मकान में ले गए, जहां पर पांच ने सामूहिक रुप से छात्रा के साथ रेप किया, करीब पांच घंटे तक अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद आरोपियों ने छात्रा को उसके घर के पास छोड़ा और भाग निकले.  

रात में परिजन घर आए और बेटी को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, जिन्हे पूछताछ करने पर छात्रा ने गैंगरेप होने की जानकारी दी, इसके बाद परिजन तत्काल ही केन्ट थाना पहुंचे और पुलिस को घटनाक्रम के बारे में बताया, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.  पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी है कि पकड़े गए आरोपियों की पृष्ठभूमि मजदूर है, तीन की मां घरों में झाड़ू पोंछा का काम करती है एक के पिता ठेके पर मजदूर उपलब्ध कराते है, सभी आरोपी स्कूल से पढ़ाई छोड़ चुके है. 

पहले भी कर रहे चुके है छात्रा का अपहरण-

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए आरोपी शफीक व उसका एक नाबालिग साथी पूर्व में भी छात्रा का अपहरण कर चुका है, इस मामले में पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की थी.  इसके बाद भी वे छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

Leave a Reply