जबलपुर में एएसपी बनकर अलवर राजस्थान के ठग ने पेट्रोल पम्प संचालक से अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए 50 हजार रुपए..!

जबलपुर में एएसपी बनकर अलवर राजस्थान के ठग ने पेट्रोल पम्प संचालक से अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए 50 हजार रुपए..!

प्रेषित समय :21:21:44 PM / Thu, Jul 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पनागर पेट्रोल पम्प के संचालक को फोन पर कहा गया कि मैं एडिशनल एसपी बोल रहा हूं, खातें में 50 हजार रुपए ट्रांसफर कर दो, पेट्रोल पम्प संचालक ने रुपया ट्रांसफर कर दिया, पम्प संचालक को कुछ संदेह हुआ तो उसने पनागर थाना में शिकायत की, जिसपर पुलिस ने जांच की तो पता चला कि शातिर गिरोह का सरगना अलवर राजस्थान का घनश्याम शर्मा है, इसके बाद तत्काल खाते को होल्ड करा दिया जिससे रकम वापस मिल सके. 

बताया गया है कि अलवर राजस्थान के ठग गिरोह के सरगना घनश्याम शर्मा ने एडिशनल एसपी बनकर पनागर थाना के लैंड लाइन नम्बर पर फोन करके कहा कि समीप के पेट्रोल पम्प संचालक के पास जाकर मोबाइल नम्बर पर बात कराओं, पुलिस कर्मी ने भी समझा कि शायद एएसपी ही होगें, उसने पेट्रोल पम्प पहुंचकर संचालक की मोबाइल नम्बर पर बात करा दी, जिसमें कहा गया कि एडिशनल एसपी बोल रहा हूं, बेटे का एडमिशन कराना है 50 हजार रुपए खाते में ट्रांसफर कर दो, संचालक ने सिपाही द्वारा बात कराए जाने पर सही मानकर 50 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए.

इसके बाद देर शाम पनागर थाना के टीआई आरके सोनी को जानकारी दी, जिसपर वे भी स्तब्ध रह गए, उन्होने मोबाइल फोन नम्बर की जांच कराई तो पता चला कि अलवर राजस्थान के ठग घनश्याम शर्मा की यह करतूत है, जिसने एएसपी बनकर रुपया ट्रांसफर करा लिया.  मामले को गंभीरता से लेते हुए घनश्याम शर्मा के उक्त खातें को होल्ड करा दिया गया है, साथ ही उन तीन खातों को भी होल्ड करा दिया गया है, जिसमें शातिर ठग ने रुपए ट्रांसफर करा लिए है, जिससे यह रुपया पेट्रोल पम्प के संचालक को वापस मिल सके.  पनागर थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है जल्द ही वे पुलिस की गिरफ्त में होगें. 

थाना के सिपाही ने सही समझा और पहुंच गया पेट्रोल पम्प-

खासबात तो यह है कि थाना के पुलिस कर्मी ने भी लैंड लाइन पर आए फोन को सही मान लिया और वह पेट्रोल पम्प संचालक के पास पहुंच गया, जहां पर उसने दिए गए मोबाइल नम्बर पर एएसपी समझकर पंप संचालक से बात भी करा दी, पेट्रोल पम्प संचालक भी थाना के पुलिस कर्मी को देखकर यही समझा कि शायद एएसपी ही होगें.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर से प्रतिदिन उड़ेगे 8 नए विमान, 20 से 28 अगस्त के बीच शुरु होगी सभी फ्लाईट

शहडोल से जबलपुर आई लुटेरों की गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, थूक कर लूट की वारदात को देते थे अंजाम

एमपी के जबलपुर में सांड से टकराया बाईक सवार, दोनों की मौत

एमपी के जबलपुर में 10 वीं कक्षा की छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में नगर निगम अतिक्रमण दल प्रभारी रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया

जबलपुर में टाटा सफारी कार काट रहा था कबाड़ी, पुलिस को देखते ही लगाई दौड़

Leave a Reply