छोड़ी 14 लाख की नौकरी, अब सिर्फ 'पोज़' देकर करोड़ों कमाती है लड़की

छोड़ी 14 लाख की नौकरी, अब सिर्फ

प्रेषित समय :07:44:15 AM / Fri, Jul 30th, 2021

जो लड़की कभी बेतहाशा मेहनत के बाद चंद पाउंड्स आते थे, अब वो करोड़ों में खेल रही है. ये कहानी Rhiannon Blue की है. Rhiannon की ज़िंदगी 2 साल पहले तक बिल्कुल सामान्य थी. वे एक नैनी की नौकरी करती थीं और हर वक्त अपनी मां से यही कहती थीं कि वे 40 साल की उम्र तक भी घर नहीं खरीद पाएंगी. फिर अचानक ही उन्हें ऑनलाइन फोटो सेलिंग साइट OnlyFans के बारे में पता चला. इस पर अपनी कुछ फोटो बेचकर उन्होंने 24 साल की उम्र में एक शानदार घर खरीद लिया है. वो भी बिना माता-पिता या किसी पार्टनर की मदद के.

16 साल की उम्र में स्कूल की पढ़ाई छोड़ने के बाद 18 साल में Rhiannon ग्रैजुएट हो चुकी थीं और उन्होंने Surrey में बतौर नैनी काम करना शुरू कर दिया. वे बताती हैं कि 2 साल तक ये नौकरी करने के बाद उन्हें लगा कि उन्हें ज्यादा पैसे कमाने हैं. 3 महीने तक वे सोचती रहीं कि उन्हें क्या करना है फिर उन्हें कुछ दोस्तों ने कहा कि OnlyFans पर वो अपना अकाउंट बनाकर काम शुरू कर सकती हैं. पहले ही Instagram पर उनके अच्छे खासे फॉलोअर्स थे. फिर उन्होंने OnlyFans पर अपनी कुछ फोटो डालकर शुरुआत की. पिछले एक साल में उन्हें हर महीने में उन्हें 15 से 22 लाख तक मिल जाते हैं.

Rhiannon जितनी रकम अपनी नैनी की नौकरी से साल भर में कमाती थीं, वो अब उनकी एक महीने की कमाई है. उन्होंने 4 बेडरूम के अपने ड्रीम हाउस की 40 फीसदी रकम जमा कर दी है और ये उसकी OnlyFans से हुई कमाई है. साला 2-2.5 करोड़ तक कमाने वाली Rhiannon के माता-पिता को भी उनके काम के बारे में पता है और उनके ब्वॉयफ्रेंड को भी. उनके इस करियर पर किसी को भी कोई ऐतराज़ नहीं है. लॉकडाउन में जब दुनिया बेरोज़गारी से जूझ रही थी तो Rhiannon ने अपनी खास तस्वीरें (Bold Photographs) ऑनलाइन शेयर करके खूब पैसे जमा किए. उनके अकाउंट पर इस वक्त 2 हजार से भी ज्यादा लोग जुड़े हुए हैं जिनके लिए व अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हफ्ते में 2 बार वे तस्वीरें या वीडियो सेल के लिए रखती हैं, जो 7 हजार रुपये तक होते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

12 साल की लड़की से 40 वर्षीय शख्‍स की हो रही थी शादी

शख्स खुद को बता रहा कल्कि अवतार, पूरी दुनिया में सूखा लाने की दे रहा धमकी

एक शख्स ने बसा दिया पूरा गांव, परिवार में 1300 सदस्य

सास के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश रही है बहू, चुने गए शख्स को मिलेंगे 960 डॉलर

चूहों ने अलमारी में रखे 2 लाख रूपए कुतरे, शख्स ने अपने इलाज के लिए जुटाई थी ये रकम

दसवीं फेल छात्रों को शख्स का तोहफा, फ्री में हिल स्टेशन घूमने का मौका

ताले से मास्टरबेट करने के चक्कर में शख्स ने हमेशा के लिए खोया प्राइवेट पार्ट

Leave a Reply