जबलपुर के कैंट नाकों में ठेकेदार द्वारा की जा रही अवैध वसूली, गुंडागर्दी, अभद्रता

जबलपुर के कैंट नाकों में ठेकेदार द्वारा की जा रही अवैध वसूली, गुंडागर्दी, अभद्रता

प्रेषित समय :21:06:02 PM / Fri, Jul 30th, 2021

जबलपुर. छावनी परिषद के जबलपुर में 3 नाकों पर ठेकेदार की गुंडागर्दी लगातार बढ़ रही है.  ठेकेदार के रखे लड़कों द्वारा आटो चालकों से जहां अवैध वसूली की जा रही है, वहीं अभद्रता व गालीगलौज तक की जा रही है.  इस संबंध में आटो संघ के अध्यक्ष महेंद्र यादव ने छावनी परिषद के सीईओ को एक ज्ञापन सौंपा है, जिसमें ठेकेदार पर कार्रवाई किये जाने की मांग की है.

आटो संघ के अध्यक्ष महेेंद्र यादव ने सीईओ को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि छावनी के 5 प्रवेश कर नाकों के अलावा ठेकेदार के द्वारा 3 और जगह भंडारी हास्पिटल रोड, खालसा स्कूल रोड व पेेंटीनाका चौक पर अपने कर्मचारियों को खड़ा करके गुंडागर्दी से विभिन्न आटो व व्यापारिक वाहनों को रोक कर अवैध वसूली की जा रही है, जो कि छावनी नियम के विरुद्ध है, जबकि छावनी परिषद ने जो स्थान निर्धारित किया है, उसके अलावा अन्यत्र जगह ठेकेदार अपनी मर्जी से नये स्थान पर वसूली पूरी तरह से अवैध है.  ज्ञापन सौंपते समय उपाध्यक्ष अमरीश पंडित सहित बड़ी संख्या में आटो चालक मौजूद रहे.  आटो चालकों ने चेतावनी दी है कि यदि प्रशासन ठेकेदार पर तत्काल अंकुश नहीं लगाता है तो कभी भी कोई बड़ी घटना इन नाकों पर हो सकती है, जिसकी पूरी जवाबदारी छावनी परिषद प्रशासन की होगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पुलिस, हिंदू संगठन और पत्रकारों की फर्जी गैंग फिल्मी अंदाज में घरों में धावा, बोलकर करते थे ब्लैकमेलिंग, 4 गिरफ्तार

जबलपुर में एएसपी बनकर अलवर राजस्थान के ठग ने पेट्रोल पम्प संचालक से अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए 50 हजार रुपए..!

जबलपुर में मांगों के समर्थन में उतरे कर्मचारी, अधिकारी

एमपी के जबलपुर से प्रतिदिन उड़ेगे 8 नए विमान, 20 से 28 अगस्त के बीच शुरु होगी सभी फ्लाईट

शहडोल से जबलपुर आई लुटेरों की गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, थूक कर लूट की वारदात को देते थे अंजाम

एमपी के जबलपुर में सांड से टकराया बाईक सवार, दोनों की मौत

Leave a Reply