एमपी के जबलपुर में वर्षो पुराना बरगद का पेड़ गिरा, 5 लोग दबे

एमपी के जबलपुर में वर्षो पुराना बरगद का पेड़ गिरा, 5 लोग दबे

प्रेषित समय :15:34:02 PM / Sat, Jul 31st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पनेहरा पेट्रोल पम्प सतपुला रोड पर आज सुबह 7.30 बजे के लगभग अफरातफरी मच गई, जब सड़क किनारे लगा बरगद का पेड़ भरभराकर गिर गया, जिसकी चपेट मेें आकर 5 लोग दब गए, राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने किसी तरह लोगों को बाहर निकलवाकर जीसीएफ के सतपुला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दो की हालत नाजुक बनी हुई है. 

बताया गया है कि पनेहरा पेट्रोल पम्प से चंद कदम दूर सड़क किनारे बरगद का पेड़ लगा है, वर्षो पुराने इस पेड़ के नीचे छोटा मंदिर भी है जो लोगों की आस्था का केन्द्र भी रहा, यहां पर लोग त्यौहारों के मौके पर पूजन पाठ करने के लिए भी आते रहे, उम्र दराज हो चुके इस पेड़ की कमजोर हो चुकी जड़े  आज सुबह 7.30 बजे के लगभग अपनी जगह से उखड़ गई और पेड़ भरभराकर गिर गया, पेड़ गिरने से समीप खड़े पांच लोग दब गए, बरगद का पेड़ गिरते देख आसपास के लोगों सहित राह चलते लोग भी पहुंच गए, सभी ने किसी तरह घायलों को बाहर निकालकर सतपुला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दो की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया, वहीं अन्य को उपचार के बाद छोड़ दिया गया.  

घटना के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, खबर मिलते ही नगर निगम का दमकल अमला पहुंच गया, जिसे पेड़ को हटवाया, इसके बाद सड़क पर सुचारु रुप से आवागमन शुुरु हो सकता. आसपास के लोगों का कहना था कि बरगद का पेड़ वर्षो पुराना है, जिसकी जड़े कमजोर हो चुकी थी, कई बार पेड़ को लेकर जिम्मेदार अधिकारियों को शिकायत की गई लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया, नतीजा यह हुआ कि आज यह पेड़ गिर गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

Leave a Reply