जबलपुर में डिवाइडर से टकराई कार के परखच्चे उड़े, एक की मौत, एक गंभीर

जबलपुर में डिवाइडर से टकराई कार के परखच्चे उड़े, एक की मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :17:21:45 PM / Sun, Aug 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित दीनदयाल चौराहा के पास डिवाइडर से टकराई कार के परखच्चे उड़ गए, हादसे में कार चला रहे गौरव तिवारी के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. वहीं रविशंकर ठाकुर के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. हादसे को देख राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तत्काल शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर गौरव तिवारी को मृत घोषित कर दिया, वहीं रविशंकर की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार व्हीकल फैक्टरी में कार्यरत रविशंकर ठाकुर उम्र 46 वर्ष निवासी टाईप टू व्हीकल स्टेट रांझी अपने दोस्त सतीष समाधिया की आईटेन कार क्रमांक एमपी 20 सीएच 5321 से दमोहनाका से माढ़ोताल जाने के लिए रात 11 बजे के लगभग निकले, कार को गौरव तिवारी उम्र 42 वर्ष निवासी मानकुवंरबाई कालेज के समीप नेपियर टाउन चला रहा था, तेज गति से कार चलाते हुए जा रहा गौरव तिवारी दीनदयाल चौराहा के पास डिवाइडर से टकरा गया, ड्राइवर से टकराते हुए कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं कार चला रहे गौरव व रविशंकर ठाकुर के शरीर पर गंभीर चोटें आई. दुर्घटना होते देख राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए शाासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने गौरव को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं रविशंकर की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश के चलते सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, हाथ-पैर पर लगे छर्रे

जबलपुर के जयंती काम्प्लेक्स की दो दुकानों से बिक रहे थे ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली स्पीकर, हैडफोन, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में पिता-पुत्र ने साजिश रचकर हड़प लिए परिचित के लाखों रुपए

ग्वालियर पहुंचे जबलपुर के युवक ने दिखाई बहादुर, जलती हुई कार से बुझाई आग

एमपी के जबलपुर में वर्षो पुराना बरगद का पेड़ गिरा, 5 लोग दबे

जबलपुर में फैक्ट्री स्टाफ को लगा दी ग्रामीणों की वैक्सीन, रिकॉर्ड में गांव के 158 लोगों को लग चुका है टीका

Leave a Reply