जबलपुर में सरपंच व उनके पति पर लाठियों से हमला, फायरिंग..!

जबलपुर में सरपंच व उनके पति पर लाठियों से हमला, फायरिंग..!

प्रेषित समय :16:00:51 PM / Sun, Aug 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम भैरोघाट बेलखेड़ा में राजू सिंह व अरविंद ठाकुर ने महिला सरपंच खोवाबाई व उनके पति शंकरसिंह पर लाठियों से हमला कर दिया, हमले से बचकर दम्पति घर के अंदर भागे तो फायरिंग कर दी, हमले में दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. चीख पुकार व गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए, घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने घायलों को उपचार के लिए बेलखेड़ा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया है, घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम भैरोघाट सरपंच खोवाबाई व उनके पति शंकरसिंह उम्र 60 वर्ष की गिरवरसिंह के परिवार के पुरानी रंजिश चली आ रही है, रंजिश के चलते दोनों के बीच कई बार टकराव के हालात निर्मित हुए लेकिन लोगों के हस्तक्षेप से मामला टल जाता था, इस बीच गांव के नाई ने गिरवर सिंह के घर जाना बंद कर दिया, अचानक नाई के घर न आने से गिरवरसिंह के परिजनों को जानकारी लगी कि सरपंच के पति शंकरसिंह ने फरमान जारी किया है कि नाई अब राजू ठाकुर व अरविंद सिंह के बाल नहीं काटेगा, जिससे राजू व अरविंद आगबबूला हो गए. बीती रात अरविंद सिंह व राजू ठाकुर गांव में सरपंच के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाते हुए शंकरसिंह को आवाज लगाकर बाहर बुलाया, जैसे ही शंकरसिंह बाहर आए तो उनके साथ गाली गलौज करते हुए पूछा कि फरमान जारी किया है कि नाई हमारे बाल नहीं काटेेगा, शंकरसिंह कुछ कह पाता, इससे पहले दोनों लाठियों से शंकर सिंह पर वार करना शुरु कर दिया, शंकर सिंह पर हमला होते देख पत्नी खोवाबाई बीच बचाव करने आई तो उनपर भी लाठियों से हमला कर दिया.

यहां तक कि कट्टा निकालकर फायरिंग करना शुरु कर दिया, जिससे दोनों के शरीर पर छर्रे भी लगे, हमले से बचते हुए दम्पति किसी तरह अपने घर के अंदर चले गए, शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिसपर हमलावर भाग निकले. सरपंच खोवाबाई व उनके पति शंकरसिंह पर हमला किए जाने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते गांव के कई लोग एकत्र हो गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए  बेलखेड़ा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दम्पति को मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना रहा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. वहीं पुलिस का कहना है कि शंकरसिंह व उनकी पत्नी का आरोप है कि फायरिंग की गई है जिसकी जांच की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के जयंती काम्प्लेक्स की दो दुकानों से बिक रहे थे ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली स्पीकर, हैडफोन, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में पिता-पुत्र ने साजिश रचकर हड़प लिए परिचित के लाखों रुपए

ग्वालियर पहुंचे जबलपुर के युवक ने दिखाई बहादुर, जलती हुई कार से बुझाई आग

एमपी के जबलपुर में वर्षो पुराना बरगद का पेड़ गिरा, 5 लोग दबे

जबलपुर में फैक्ट्री स्टाफ को लगा दी ग्रामीणों की वैक्सीन, रिकॉर्ड में गांव के 158 लोगों को लग चुका है टीका

जबलपुर का सेल्स मैनेजर, रायपुर में होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में मृत मिला

जबलपुर का सेल्स मैनेजर, रायपुर में होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में मृत मिला

Leave a Reply