जबलपुर का सेल्स मैनेजर, रायपुर में होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में मृत मिला

जबलपुर का सेल्स मैनेजर, रायपुर में होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में मृत मिला

प्रेषित समय :22:12:27 PM / Fri, Jul 30th, 2021

रायपुर/जबलपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी के स्टेशन रोड स्थित एक होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे पर शव लटकता हुआ मिलने से सनसनी फैल गई.  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गंज थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का राजफाश हो सकेगा.  मृतक जबलपुर का निवासी था और वह एक कंपनी में सेल्स मैनेजर था. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान अनूप कुमार पांडेय (47) पिता पीएन पांडेय जगदंबा कालोनी विजयनगर जबलपुर मध्यप्रदेश के रूप में हुई है.  मृतक एक निजी कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत था.  वह कंपनी के काम से जबलपुर से 25 जुलाई को ट्रेन से दुर्ग के लिए निकला था.  पुलिस के अनुसार अनूप ने रेलवे स्टेशन रोड स्थित होटल बरखा में 26 तारीख को कमरा बुक करवाया.  29 जुलाई को होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में फांसी में लटकी उसकी लाश मिली. 

दो दिनों तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला और अंदर से बदबू आने पर होटल के कर्मचारियों को शक हुआ.  जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई.  मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने दरवाजा खोला तो अंदर अनूप का शव कमरे में लगे पंखे पर लटका हुआ था.  शव खराब होना शुरू हो गया था, जिससे पुलिस ने अंदाजा लगाया कि यह शव को फंदे में लटके लगभग तीन दिन का समय हो चुका है.  पुलिस सीसीटीवी कैमरे, काल डिटेल के आधार पर जांच शुरू कर दी है. 

जबलपुर में स्वजनों ने दर्ज करवाया था गुम इंसान

गंज थाना प्रभारी विजय यादव ने बताया कि अनूप के स्वजनों ने जबलपुर के संबंधित थाने में गुम इंसान की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.  जिसकी सूचना गंज थाने को भी दी गई.  पुलिस स्टेशन के आसपास के होटल सहित अन्य जगहों पर तलाश कर रही थी इसी बीच पुलिस बरखा होटल में लाश मिलने की सूचना मिली.  मृतक अनूप के स्वजन रायपुर पहुंच गए हैं.  शव का पीएम कर उनको सौंप दिया गया.  मृतक के स्वजनों ने बताया कि अनूप 26 तारीख से फोन नहीं उठा रहे थे.  अनहोनी की आशंका होने पर संबंधित थाने में गुम इंसान सूचना दी थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीबीएसई 12वीं परिणाम: जबलपुर में सभी 5961 बच्चे पास, अधिकतर को मिले प्रथम श्रेणी, 90 प्रतिशत से अधिक अंक अधिकांश छात्रों को मिला

जबलपुर के कैंट नाकों में ठेकेदार द्वारा की जा रही अवैध वसूली, गुंडागर्दी, अभद्रता

जबलपुर में पुलिस, हिंदू संगठन और पत्रकारों की फर्जी गैंग फिल्मी अंदाज में घरों में धावा, बोलकर करते थे ब्लैकमेलिंग, 4 गिरफ्तार

जबलपुर में एएसपी बनकर अलवर राजस्थान के ठग ने पेट्रोल पम्प संचालक से अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए 50 हजार रुपए..!

जबलपुर में मांगों के समर्थन में उतरे कर्मचारी, अधिकारी

एमपी के जबलपुर से प्रतिदिन उड़ेगे 8 नए विमान, 20 से 28 अगस्त के बीच शुरु होगी सभी फ्लाईट

शहडोल से जबलपुर आई लुटेरों की गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, थूक कर लूट की वारदात को देते थे अंजाम

Leave a Reply