जबलपुर में मां ने पढ़ाई करने कहा, गुस्साई बेटी ने फांसी लगाई

जबलपुर में मां ने पढ़ाई करने कहा, गुस्साई बेटी ने फांसी लगाई

प्रेषित समय :18:26:41 PM / Wed, Aug 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित खमरिया फैक्टरी स्टेट एरिया निवासी कर्मचारी की नाबालिग बेटी को मां ने पढ़ाई करने के लिए कहा, मां की यह बात बेटी को इतनी बुरी लगी कि उसने कमरा बंद कर फांसी लगा ली. बेटी को फांसी के फंदे पर झूलते देख मां सहित अन्य भाई बहन में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग भी घरों से निकल आए, जिन्होने नाबालिगा को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो स्तब्ध रह गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आयुध निर्माणी खमरिया में पदस्थ कर्मचारी की 17 वर्षीय बेटी को पढ़ाई करने के लिए मां से कहा लेकिन बेटी पढ़ाई नहीं कर रही थी, जिसपर मां ने बेटी को थोड़ा डांट दिया, मां की डांट बेटी को इतनी बुरी लगी कि उसने आत्महत्या करने का मन बना लिया, आज पिता फैक्टरी चले गए, भाई, बहन व मां अपने अपने काम में लगे रहे. इस बीच नाबालिगा ने अंदर से कमरा बंद कर फांसी लगा ली, काफी देर तक बेटी कमरे से बाहर नहीं आई तो मां सहित अन्य भाई व बहन चितिंत हो गए, जिन्होने किसी तरह दरवाजा खोलकर देखा तो चीख पड़े, बेटी फांसी के फंदे पर झूल रही है. शोर सुनकर आसपास के आवास में रहने वाले परिवार के लोग भी आ गए, उन्होने देखा तो वे भी स्तब्ध रह गए. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है, प्रारम्भिक पूछताछ में परिजनों ने यही जानकारी दी कि पढाई करने के लिए थोड़ा डांट दिया था, इसके बाद वह अपने कमरे में चली गई और आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के रीवा में महिला ने की आत्महया, जबलपुर से पहुंचे पति ने कहा हत्या की गई है..!

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने किया रायल स्कूल में पौधारोपण

जबलपुर में गो-कोरोना अभियान: तीसरी लहर रोकने शुरु हुआ जागरुकता अभियान

जबलपुर में श्रमिकों को लेकर जा रहा लोडिंग वाहन पलटा: 24 घायल

एमपी के जबलपुर में पानी की टंकी सुधारने छत पर गया प्लम्बर एचटी लाइन से झुलसा, हालत गंभीर

जबलपुर में हत्या के बाद चाकू चमका रहे आरोपियों को डायल 100 के पुलिस कर्मी ने पकड़ा, कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

Leave a Reply