जबलपुर के तिलवारा पुल से उफनाती नर्मदा नदी में दोस्त को कूदते देख चीख पड़ा युवक

जबलपुर के तिलवारा पुल से उफनाती नर्मदा नदी में दोस्त को कूदते देख चीख पड़ा युवक

प्रेषित समय :16:15:13 PM / Wed, Aug 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित तिलवारा पुल से एक युवक मोहम्मद इस्लाम ने उफनाती नर्मदा नदी में छलांग लगा दी. इस्लाम को नदी में कूदते देख दोस्त आकाश रैकवार चीख पड़ा, जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों की मदद से तलाश शुरु करा दी है. देर रात हुई घटना की खबर मिलते ही परिजनों सहित रिश्तेदार, दोस्त मौके पर पहुंच गए थे.

पुलिस के अनुसार लेमा गार्डन गाजी नगर गोहलपुर निवासी मोहम्मद इस्लाम उम्र 33 वर्ष अपने दोस्त आकाश रैकवार उम्र 26 वर्ष को मोटर साइकल में बिठाकर रात 12 बजे के लगभग तिलवारा पुल पर पहुंच गया, पुल पर अचानक बाईक रोकने पर आकाश ने इस्लाम से पूछा तो कोई जबाव न देते हुए इस्लाम मोबाइल फोन निकालकर बातचीत करते हुए आगे बढऩे लगा, आकश कुछ समझ पाता, इससे पहले इस्लाम पुल पर चढ़ गया, आकाश ने पकडऩे की कोशिश की तो इस्लाम ने धक्का दिया और नदी में छलांग लगा दी.

दोस्त इस्लाम  को उफनाती नर्मदा नदी में कूदते देख आकाश चीख पड़ा, इस बीच पुल से गुजर रहे वाहन सवार भी रुक गए, देखते ही देखते मोहम्मद इस्लाम पानी की लहरों के बीच गुम हो गया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरु करा दी लेकिन इस्लाम का कहीं पता नहीं चल सका. यहां तक कि परिजन, रिश्तेदार, दोस्त पहुंच गए, जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा. आज सुबह से फिर गोताखोर दल ने तलाश शुरु कर दी, लेकिन अभी तक युवक का पता नहीं चल सका है. इधर परिजन नदी के किनारे किनारे घूमते हुए तलाश में जुटे है. पुलिस ने गुम इंसान का प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने किया रायल स्कूल में पौधारोपण

जबलपुर में गो-कोरोना अभियान: तीसरी लहर रोकने शुरु हुआ जागरुकता अभियान

जबलपुर में श्रमिकों को लेकर जा रहा लोडिंग वाहन पलटा: 24 घायल

एमपी के जबलपुर में पानी की टंकी सुधारने छत पर गया प्लम्बर एचटी लाइन से झुलसा, हालत गंभीर

जबलपुर में हत्या के बाद चाकू चमका रहे आरोपियों को डायल 100 के पुलिस कर्मी ने पकड़ा, कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए शातिर चोर, 9 चोरियों का खुलासा, 15 लाख रुपए के जेवर, दो लाख रुपए नगद बरामद

Leave a Reply