टाटा मोटर्स ने लॉन्च की नई NRG 2021 टिआगो

टाटा मोटर्स ने लॉन्च की नई NRG 2021 टिआगो

प्रेषित समय :07:35:37 AM / Thu, Aug 5th, 2021

टाटा मोटर्स ने भारत में अपनी नई टियागो NRG को लॉन्च कर दिया है. मौजूदा कोविड-19 महामारी  की स्थिति के साथ, लॉन्च इवेंट को ऑनलाइन किया गया है. पिछले साल टिआगो फेसलिफ्ट के सामने आने के बाद NRG के पिछले जनरेशन को बंद कर दिया गया था. नई टियागो NRG टाटा की हैचबैक टियागो के फेसलिफ्ट वर्जन पर आधारित है. कार का NRG वेरिएंट टिआगो का क्रॉसओवर वर्जन है जो चारों ओर बोल्ड क्लैडिंग और डुअल-टोन पेंट स्कीम के साथ आता है. NRG को स्टैंडर्ड टियागो के मुकाबले ज्यादा ग्राउंड क्लियरेंस मिलता है.

टाटा मोटर्स इस कार को चार अलग-अलग कलर कॉम्बिनेशन में लॉन्च करेगी. यह कार फॉरेस्टा ग्रीन, स्नो व्हाइट, फायर रेड, क्लाउडी ग्रे कलर में उपलब्ध होगी.

टाटा टियागो NRG मैनुअल वेरिएंट के लिए 6,57,400 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध होगा. ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 7,09,400 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. NRG पहले से ही शोरूम में उपलब्ध करा दी गई है, जिसे ग्राहक आज से कार बुक कर सकते हैं या खरीद सकते हैं.

टाटा टियागो NRG में टियागो के टॉप-एंड वेरिएंट के सारे बेस्ट फीचर्स को शामिल किया गया है. कार में 8-स्पीकर हरमन कार्डन सेटअप के साथ 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. इंफोटेनमेंट सिस्टम को एंड्राइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. टाटा टिआगो NRG में पिछले NRG एडिशन की तरह ही ऑल-ब्लैक इंटीरियर दिया गया है. टाटा की इस कार को डुअल-टोन पेंट स्कीम में उपलब्ध कराया जाएगा.

कंपनी ने इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है. कार में पहले की तरह ही 1.2-लीटर 3-सिलेंडर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है. ये कार 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों के साथ उपलब्ध होगी. स्टैंडर्ड टिआगो के मुकाबले कार का ग्राउंड क्लीयरेंस 10mm ज्यादा है. कार में ABS और EBD के साथ ड्यूल फ्रंट बैग बतौर स्टैण्डर्ड के तौर पर शामिल किये गए हैं. इसके अतिरिक्त, ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट पर इस कार को 4-स्टार की रेटिंग प्राप्त है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रिवोल्ट मोटर्स की RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग दोबारा शुरू हुई

जून महीने में टू-व्हीलर्स की बिक्री ने पकड़ी रफ्तार, रॉयल एनफील्ड में 13 और टीवीएस मोटर्स में 25 फीसदी ग्रोथ

टाटा मोटर्स ने Nexon SUV की इन वेरिएंट्स को कंपनी ने किया बंद

किआ मोटर्स की नई पेशकश, कार पसंद न आए तो 30 दिनों में करें वापस

MG मोटर्स के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब 24X7 मुफ्त में पाएं मेडिकल सुविधा

किआ मोटर्स बंद करेगी अपनी दो कारों का प्रोडक्शन

Leave a Reply