एमपी के जबलपुर में फिर लाखों रुपए के जेवर चोरी..!

एमपी के जबलपुर में फिर लाखों रुपए के जेवर चोरी..!

प्रेषित समय :17:08:40 PM / Fri, Aug 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गुजराती कालोनी गंगा नगर में मनीष दुबे के घर का ताला तोड़कर चोरों ने दस लाख रुपए से ज्यादा के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया, चोरी की वारदात उस वक्त हुई है, जब मनीष परिवार सहित अपने घर बैठने गए थे. घर में चोरी की वारदात से गुजराती कालोनी क्षेत्र में सनसनी व्याप्त रही. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजराती कालोनी गंगानगर निवासी मनीष दुबे पेपर मिल में प्रोडक्शन मैनेजर के पद पर पदस्थ है, बीती रात 8 बजे के लगभग मनीष परिवार सहित अपने मामा के घर बैठने के लिए चले गए, इस दौरान अज्ञात तत्व सूने घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और आलमारी से सोने के जेवर जिसमें एक हार, पांच मंगलसूत्र, 8 अंगूठियां, दो जोड़ी कंगन, 6 कान के टाप्स, झुमकियां, चूडिय़ां, चार चैन, चांदी के पांच जोड़ी पायलें, गणेशजी, लक्ष्मीजी की मूर्तियां, 7 बर्तन, 14 जोड़ी बिछिया, करधन सहित अन्य जेवर, गृहस्थी के सामान पर हाथ साफ कर दिया.

रात दस बजे के लगभग मनीष परिजनों सहित घर आए तो देखा तो दरवाजा का ताला टूटा पड़ा, अंदर रखा सारा सामान बिखरा पड़ा रहा, आलमारी के लॉकर में रखे सोने, चांदी के जेवर, नगदी रुपए गायब रहे.  घर में चोरी होने से परिजन स्तब्ध रह गए. मनीष दुबे के घर में चोरी की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने जांच के बाद चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है, वहीं चोरी की घटना से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त रही. पुलिस ने मामले में संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

Leave a Reply