खेल रत्न पुरस्कार मेजर ध्यानचंद के नाम होना भारतीयों का सम्मान है: वीडी शर्मा

खेल रत्न पुरस्कार मेजर ध्यानचंद के नाम होना भारतीयों का सम्मान है: वीडी शर्मा

प्रेषित समय :20:37:32 PM / Fri, Aug 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. हमारे देश का राष्ट्रीय खेल हॉकी है, भारत का नाम दुनिया में रोशन करने वाले हॉकी के जादूगर ध्यानचंद के नाम पर खेल रत्न पुरस्कार होना भारतीयों का सम्मान है. इस आशय के विचार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज जबलपुर में अल्पप्रवास के दौरान रानीताल स्थित भाजपा के संभागीय कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा में व्यक्त किए है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने आगे कहा कि इस निर्णय से हाल ही में ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली टीम इंडिया के सभी खिलाडिय़ों का मनोबल ऊंचा हुआ है किंतु कांग्रेस के नेताओ को इस बात से पीड़ा है और यदि कोई कांग्रेसी नही चाहता कि खेल का सर्वोच्च सम्मान खेल रत्न का नाम मेजर ध्यानचंद के नाम पर हो तो वह आगे आकर जनता को बताए. वहीं उन्होने यह भी कहा कि एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ गृहमंत्री और जनप्रतिनिधि सभी बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में लोगो की मदद के लिए दिन रात मेहनत कर रहे है वही दूसरी ओर कांग्रेस के नेता और पुर्व मुख्यमंत्री जी को अब इस बात का  ध्यान आया है और यह इसीलिए कि कांग्रेस के नेता से जमीन पर उतरकर सेवा नही होती वह सिर्फ ट्वीट तक ही सीमित है.

श्री शर्मा ने भाजपा कार्यालय में महानगर के नवनियुक्त जिला पदाधिकारियों से परिचय भेंट की और सभी से पूरी निष्ठा और मनोबल के साथ पार्टी संगठन का कार्य करने को कहा.  प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा का स्वागत संगठन मंत्री शैलेन्द्र बरुआ, प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित्रा वाल्मीकि, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष रानू तिवारी, विधायक अशोक रोहाणी, पूर्व महापौर प्रभात साहू, डॉ जितेंद्र जामदार, अभिलाष पांडे, राममूर्ति मिश्रा, अरविंद पाठक, स्वाति गोडबोले, रजनीश यादव, रत्नेश सोनकर के साथ जिला पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने किया.

अन्न उत्सव पर 449 राशन दुकानों पर वितरित होगा राशन-

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के माध्यम से प्रदेश के 1 करोड़ 15 लाख परिवारो को राशन का वितरण किया जाएगा, इसी क्रम के जबलपुर महानगर की 449 राशन दुकानों में अन्न उत्सव मनाया जाएगा जिसमे भाजपा के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी शामिल होंगे. अन्न उत्सव का मुख्य कार्यक्रम पश्चिम विधानसभा के रामपुर स्थित अखाड़ा परिसर की राशन दुकान में होगा जिसमें प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव व सांसद राकेश सिंह शामिल होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इटारसी से मानिकपुर के बीच जबलपुर होकर 8 अगस्त से चलेगी मेमू, रेलवे ने जारी किया टाइमटेबल

जबलपुर के बिलहरी में एक मकान में आग लगने से तीन लोगों की मौत, दो को बचाया

जबलपुर में तिलवारा पुल से कूदे युवक की रमनगरा में मिली लाश..!

जबलपुर एसटीएफ की दबिश में खुलासा, बेल्डिंग की दुकान से ट्रकों में भरा जाता रहा केरोसिन, दस हजार लीटर केरोसिन जब्त

जबलपुर में पिकअप वाहन ने मचाया कोहराम, स्कूटी सवार, बाईक सवार परिवार को टक्कर मारी, 6 वर्षीय मासूम की मौत, दम्पति घायल

जबलपुर में क्राइम ब्रांच ने पकड़े शातिर नकबजन गिरोह 9 सदस्य: 8 लाख रुपए नगद, 13 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर जब्त

Leave a Reply