जबलपुर में एक माह पहले फेसबुक पर बनी फ्रेंड का होटल में रेप..!

जबलपुर में एक माह पहले फेसबुक पर बनी फ्रेंड का होटल में रेप..!

प्रेषित समय :21:40:58 PM / Sat, Aug 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में रितेश जाटव ने एक माह पहले फेसबुक पर युवती से दोस्ती की, इसके बाद बातचीत करने के बहाने मदनमहल स्थित संस्कार होटल ले गया, जहां पर युवती के साथ बलात्कार किया. युवती की हालत बिगडऩे पर दवाई खिलाकर घर भेज दिया. युवती को जब असहनीय पीड़ा हुई तो उसने परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी.

पुलिस के अनुसार गढ़ाफाटक निवासी रितेश जाटव ने एक माह पहले सोशल साइट फेसबुक पर 22 वर्षीय युवती से दोस्ती कर ली, इसके बाद दोनों के बीच कुछ दिन तक चैटिंग होती रही, इसके बाद दोनों एक दूसरे  से मोबाइल फोन पर बातचीत करने लगे, यहां तक कि मुलाकात भी हो गई. बीती शाम 4 बजे के लगभग रितेश ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और संस्कार होटल लेकर पहुंच गया, जहां पर रितेश, युवती को एक कमरे में ले गया, जहां पर होटल के संचालक ने लोकल आईडी होने के बाद भी कमरा दे दिया, कमरे में  दोनों बातचीत करते रहे, इस दौरान रितेश ने अश£ील हरकतें शुरु कर दी, युवती द्वारा विरोध करने पर रितेश ने बलात्कार किया, इसके बाद होटल के कमरे में ही युवती को रात आठ बजे तक बिठाकर रखा, इसके बाद मोटर साइकल से उसके घर छोड़कर आ गया, घर में पहुंची युवती ने उस वक्त तो कुछ नहीं बताया लेकिन  देर रात युवती को असहनीय पीड़ा होने लगी तो परिजनों को जानकारी दी, आज युवती ने मदनमहल थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर युवक रितेश व होटल संचालक कैलाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

युवती की बिगड़ी हालत, होटल संचालक की मदद से दवाई खिला दी-

बताया गया है कि होटल में बलात्कार के दौरान युवती की हालत बिगड़ गई, जिसपर रितेश ने होटल संचालक कैलाश गुप्ता को बताया, कैलाश ने भी दवाई बताई, जिसे लाकर रितेश ने युवती को खिला दिया, रात 8 बजे के लगभग रितेश ने युवती को उसके घर पर छोड़ा, देर रात युवती को फिर से असहनीय पीड़ा हुई तो उसने परिजनों को जानकारी दी, इसके बाद आज थाना मदनमहल में रिपोर्ट दर्ज कराई गई, पुलिस ने मामले में रितेश के खिलाफ बलात्कार व होटल संचालक पर साजिश रचने का प्रकरण दर्ज किया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में रहवासी क्षेत्र में आया कबरबिज्जू, मची अफरातफरी, वनविभाग ने कहा हम नहीं पकड़ सकते, देखे वीडियो

जबलपुर में सेंट्रल बैंक में लगी भीषण आग, पहली मंजिल में फंसे परिवार के दस लोग, वृद्ध ने कूदकर बचाई जान

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

एमपी के जबलपुर में फिर लाखों रुपए के जेवर चोरी..!

इटारसी से मानिकपुर के बीच जबलपुर होकर 8 अगस्त से चलेगी मेमू, रेलवे ने जारी किया टाइमटेबल

जबलपुर के बिलहरी में एक मकान में आग लगने से तीन लोगों की मौत, दो को बचाया

Leave a Reply