एमपी के जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग पर फिर एक और प्रकरण: होटल को बदनाम करने की धमकी देते हुए 5 लाख की मांग, दो गिरफ्तार, दो फरार

एमपी के जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग पर फिर एक और प्रकरण: होटल को बदनाम करने की धमकी देते हुए 5 लाख की मांग, दो गिरफ्तार, दो फरार

प्रेषित समय :15:55:30 PM / Sun, Aug 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग के सदस्यों की संख्या कुकरमुत्तों की जैसी बढ़ रही है, अब तिलवारा थाना पुलिस ने फर्जी पत्रकारों की गैंग ने चार फर्जी पत्रकारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है, जिन्होने तिलवारा स्थित होटल को बदनाम करने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपए की मांग की, यहां तक कि मैनेजर के साथ मारपीट करते हुए जमकर हंगामा भी किया. पुलिस ने मामले में दो ब्लैकमेलरों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार तिलवारा स्थित एक नामी होटल में फर्जी पत्रकार गैंग के  सदस्य अमन चौबे, संदीप तिवारी, कपिल दुबे व तुलसीदास अवस्थी ने शादी की बुकिंग कराई, जिसका 16 लाख रुपए का बिल बना, 8 लाख रुपए दे दिए गए, शेष राशि 8 लाख 37 हजार 541 रुपए में 3  लाख 37 हजार रुपए का चैक दे दिया, होटल के मैनेजर ने बैंक में चेक लगाया तो बाउंस हो गया. चैक बाउंस होने पर मैनेजर गौतम ने फोन किया तो ब्लैकमेलर गैंग के सदस्य आक्रोशित हो गए, विवाह के तीसर दिन संदीप तिवारी व कपिल दुबे होटल आर्बिट पहुंच गए, जहां पर पत्रकार होने की धमकी देते हुए वीडियो वायरल कर होटल को बदनाम करने की धमकी देने लगे, यहां तक कि बकाया रकम देने से मना करते हुए पांच लाख रुपए की मांग करने लगे.

इसके बाद सात जुलाई को आयोजित विवाह समारोह में पहुंचकर आरोपियों ने शराब पीकर होटल में जमकर हंगामा किया, कर्मचारियों ने फर्जी पत्रकारों की गैंग को रोकने की कोशिश की तो उनके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की गई, जिसकी पूरी रिकार्डिंग होटल में लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई, उक्त रिकार्डिंग भी पुलिस को दी गई, तिलवारा थाना पुलिस ने मामले में अमन चौबे, संदीप तिवारी, कपिल दुबे, व तुलसीदास अवस्थी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी. जिसमें अमन चौबे  उम्र 28 वर्ष निवासी पुरानी बस्ती माढ़ोताल व तुलसीदास अवस्थी उम्र 51 वर्ष निवासी मेडिकल पम्प हाउस के सामने तेवर भेड़ाघाट को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो आरोपी कपिल दुबे व संदीप तिवारी को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है.

अब तक 8 मामले दर्ज, 21 आरोपी, 10 फरार-

जबलपुर में अभी तक पुलिस ने फर्जी पत्रकारों की ब्लैकमेलर गैंग पर 8 प्रकरण दर्ज किए है, जिसमें 21 को आरोपी बनाया गया है, जिसमें 11 को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस ने संतोष जैन, पंकज गुप्ता, विवेक मिश्रा, जेपीसिंह, अंकित श्रीवास्तव, बादल पटैल, दिलीप थोरात उर्फ बबला प्रेमसिंह लोधी, कोमल पटेल, अमन चौबे, तुलसीदास अवस्थी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अर्पित ठाकुर, शैलेन्द्र गौतम, उसकी बहन मोना उर्फ  भारती गौतम, मां चंद्रवती, रवि बेन, गौरव सोनी, देवेन्द्र यादव, कपिल दुबे संदीप तिवारी फरार है. ब्लैकमेलर गैंग के खिलाफ गढ़ा, ग्वारीघाट, माढ़ोताल, संजीवनी नगर, तिलवारा थाना में प्रकरण दर्ज किया गया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में एक माह पहले फेसबुक पर बनी फ्रेंड का होटल में रेप..!

एमपी के जबलपुर में 449 राशन दुकानों में अन्न उत्सव, कांग्रेस ने कहा बिजली बिल माफ करो, बच्चों की फीस भरकर उत्सव मनाओं तो जाने..!

एमपी के जबलपुर में रहवासी क्षेत्र में आया कबरबिज्जू, मची अफरातफरी, वनविभाग ने कहा हम नहीं पकड़ सकते, देखे वीडियो

जबलपुर में सेंट्रल बैंक में लगी भीषण आग, पहली मंजिल में फंसे परिवार के दस लोग, वृद्ध ने कूदकर बचाई जान

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

एमपी के जबलपुर में फिर लाखों रुपए के जेवर चोरी..!

Leave a Reply