प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर महिला ने कर दी बेटे की हत्या..!

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर महिला ने कर दी बेटे की हत्या..!

प्रेषित समय :21:11:54 PM / Thu, Aug 12th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/डिंडौरी. मध्यप्रदेश के जबलपुर के समीपस्थ जिले डिडौंरी के ग्राम खाम्ही समनापुर में एक महिला ने अपने नाबालिग बेटे की इसलिए हत्या कर दी कि उसने मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, हत्या के बाद लाश को दफना दिया.  मामले में पुलिस ने न्यायालय से आदेश लेकर शव का पोस्टमार्टम कराया तो हत्या किया जाना उल्लेख किया गया, जिसपर पुलिस ने जांच करते हुए महिला व उसके प्रेमी को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया, पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है. 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम खाम्ही थाना समनापुर में रहने वाली महिला फूलमती क ा पति डिंडौरी में रहकर मजदूरी करता है,  फूलमति के गांव में ही प्रेमीलाल के साथ अवैध संबंध रहे, जिसके चलते प्रेमीलाल का घर आना जाना रहा, दो अगस्त को बेटे सोनू उम्र 15 वर्ष ने अपनी मां फूलमति को रात के वक्त घर में प्रेमीलाल के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिसपर  फूलमति व उसका पे्रेमी प्रेमीलाल घबरा गए, तभी फू लमति ने अपने बेटे सोनू की हत्या करने योजना बना डाली, इसके बाद फूलमति ने अपने बेटे के सिर पर लाठी से हमला कर हत्या कर दी, हत्या के  बाद गांव में यह कहकर अपने कृत्य पर पर्दा डाल दिया कि बेटे सोनू की अचानक मौत हो गई.

यहां तक कि बेटे की लाश को जमीन में दफना दिया.  पोते सोनू की मौत से दादा भागवत मरावी विचलित सा हो गया, उसने पोते की मौत को हत्या करना बताया, यहां तक कि थाना पहुंचकर पुलिस को भी यह जानकारी दी कि पोते सोनू की हत्या कर लाश को दफना दिया गया है,जिसमें बहू फूलमति व उसके प्रेमी पे्रेमीलाल का हाथ है.   पुलिस ने मामले में न्यायालय से अनुमति लेकर शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया, जिसमें डाक्टर ने सिर पर वार किए जाने का जिक्र किया.  पुलिस ने मामले में फूलमति व प्रेमीलाल को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने सोनू की हत्या कर लाश को दफनाना स्वीकार कर लिया.  जिसपर पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर बंदी बना लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रिश्वत के आरोपी डाक्टर पर विक्टोरिया में सिविल सर्जन मेहरबान, एक्सीडेंट क्लेम कमेटी में शामिल किया

जबलपुर में अखंड जुआंफड़ के संचालक बाबू नाटी-गज्जू सोनकर का एनएसए बढ़ाया..!

जबलपुर में दवा व्यवसायी के बेटे की करतूत: चेकिंग में लगे पुलिस कर्मियों को कार से कुचलने की कोशिश

जबलपुर में ट्रक के कुचलने से पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत, गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन

जबलपुर में अपराधियों में नहीं है पुलिस का खौफ, चेकिंग में लगे अधिकारी-कर्मचारियों को कार सवार ने की कुचलने की कोशिश

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने स्कूल में किया 21 प्रकार के पौधों का रोपण

Leave a Reply