गर्लफ्रेंड को पेपर देने से लग रहा था डर, उसके कपड़े पहन खुद एग्जाम देने पहुंचा गया ब्वॉयफ्रेंड

गर्लफ्रेंड को पेपर देने से लग रहा था डर, उसके कपड़े पहन खुद एग्जाम देने पहुंचा गया ब्वॉयफ्रेंड

प्रेषित समय :10:34:40 AM / Wed, Aug 18th, 2021

कोरोना के खौफ की वजह से जहां कई देशों में बच्चे इस बार बिना पेपर दिए ही पास हो गए. वहीं कुछ स्टूडेंट ऐसे भी हैं, जिन्हें पास होने के लिए एग्जाम देने पड़ रहे हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुन आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल एक लड़के की गर्लफ्रेंड जिस विषय में कमजोर थी, उस पेपर को देने वह खुद उसके कपड़े पहनकर पहुंच गया. लेकिन जब उसकी पोल खुली तो फिर मामला उल्टा पड़ गया.

दरअसल, यह घटना अफ्रीकी देश सेनेगल की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना एक यूनिवर्सिटी एग्जाम के दौरान हुई है. अधिकारियों को परीक्षा के दौरान एक युवती पर शक हुआ, जब उन्होंने छानबीन की तो चला कि यह युवती नहीं बल्कि एक युवक है जो युवती बनकर परीक्षा दे रहा है. उसे तुरंत गिरफ्तार किया गया. इसके बाद उसने जो कारण बताया उसे सुनकर सब हैरान रह गए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़के का नाम खादिम है. वह एग्जाम में अपनी 19 साल की गर्लफ्रेंड का पेपर दे रहा था. ऐसा करने के लिए उसने खुद को गर्लफ्रेंड की तरह तैयार कर लिया. उसने वहां का ट्रेडिशनल स्कार्फ पहना, कान में बालियां पहनीं, लड़कियों की ड्रेस पहनी, मेकअप किया और लड़की लगने के लिए उसने गर्लफ्रेंड के अंडरगारमेंट्स भी पहन लिए.

इसके बाद वह एग्जामिनेशन हॉल में घुस गया और उसने ऐसा लगातार तीन दिन किया लेकिन चौथे दिन एक निरीक्षक अधिकारी को खादिम पर शक हुआ. जब उसकी चेकिंग की गई तो उसकी पोल खुल गई. बताया जा रहा है कि 31 जुलाई को वह पकड़ा गया है और परीक्षा केंद पर पुलिस को बुलाया गया और खादिम के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया गया.

फिलहाल खादिम को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि खादिम ने अपनी गर्लफ्रेंड पर किसी तरह का संकट नहीं आने दिया. जबसे यह मामला सामने आया है लोग लड़के की हिम्मत की दाद भी दे रहे हैं. रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि पुलिस उसकी गर्लफ्रेंड तक भी पहुंच गई थी लेकिन खादिम ने पूरा गुनाह अपने ऊपर लेते हुए गर्लफ्रेंड को बचा लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

McDonald के फूड की इतनी दीवानगी, शख्स ने खा डाले 32 हजार मैक बर्गर

क्रुणाल पांड्या के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए सभी आठ शख्स हो सकते हैं T20 सीरीज से बाहर

एक शख्स ने बसा दिया पूरा गांव, परिवार में 1300 सदस्य

सास के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश रही है बहू, चुने गए शख्स को मिलेंगे 960 डॉलर

चूहों ने अलमारी में रखे 2 लाख रूपए कुतरे, शख्स ने अपने इलाज के लिए जुटाई थी ये रकम

दसवीं फेल छात्रों को शख्स का तोहफा, फ्री में हिल स्टेशन घूमने का मौका

Leave a Reply