एमपीएसयू ने नालंदा पब्लिक स्कूल के खिलाफ खोला मोर्चा, मनमाना वसूल रहे फीस

एमपीएसयू ने नालंदा पब्लिक स्कूल के खिलाफ खोला मोर्चा, मनमाना वसूल रहे फीस

प्रेषित समय :19:53:31 PM / Wed, Aug 25th, 2021

जबलपुर. कोरोना की मार से जहां हालात अभी सुधरे नहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ स्कूल मनचाही फीस ले कर छात्रों के लिए नई परेशानियां खड़ी कर रहा है. आज नालंदा पब्लिक स्कूल में अत्याधिक फीस वसूलने पर छात्रों ने आक्रोश दिखाया, एमपी स्टूडेंट यूनियन ने मोर्चा खोलते हुए बताया कि स्कूल में अत्याधिक फीस वसूली जा रही है. यह वसूली कम्प्यूटर फीस, लाइब्रेरी फीस, लैबोरेटरी (मैथ्स-साइंस), स्पोर्ट फीस, स्मार्ट क्लास, मैंटेनांस चार्ज, एलेक्ट्रिसिटी बिल, वार्षिक समारोह के नाम पर वसूली जा रही है.

एमपीएसयू के मुताबिक ऐसे तमाम खर्चों को फीस से घटाया जाए. फीस वसूलने का गोरखधंधा पिछले कई वर्षों से छात्रों के लिए बड़ी समस्या बना हुआ हैं, साथ ही सीबीएसई के अनुसार स्कूल मे पर्याप्त सुविधा नहीं है, स्टूडेंट यूनियन अध्यक्ष अभिषेक पांडेय का कहना है, जब तक मांगों का उत्तर नहीं मिलता हम मुहिम जारी रखेंगे. डायरेक्टर को स्कूल में नहीं पाने पर छात्रों ने डायरेक्ट के लापता के पर्चे चिपका कर आक्रोश दिखाया.

छात्र नेता अभिराज सिंह सेंगर, हर्ष लोधी, अमन तिवारी, जतिन कनोजिया, ईशु सिंह, सारांश साहू, आकाश खरे, शिवांशू अवस्थी, सृजन शर्मा, यश लोधी, विनायक परोहा का कहना है कि इस प्रकार के गोरखधंधे का प्रतिकार जरूरी है और एमपी स्टूडेंट यूनियन छात्रों को न्याय दिलाए बिना शांत नहीं होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने 10 अनाथ बच्चियों को गोद लिया

जबलपुर के विजय नगर क्षेत्र में चोरियां करने वाला शातिर नकबजन गिरफ्तार, लाखों रुपए के जेवर बरामद

जबलपुर में आपसी विवाद पर खून-खराबा, एक गंभीर

एमपी के जबलपुर में 11 वर्षीय बालिका के साथ 60 साल के वृद्ध ने किया बलात्कार

जबलपुर में 23 अगस्त को निकलने वाली आशीर्वाद यात्र स्थगित, यह है कारण

जबलपुर में सरकार के खजाने में मृत पेंशनरों से मिलते-जुलते भिखारियों की मदद से लगाते थे सेंध, कई मृत पेंशनरों के नाम पर निकाल लिया लोन

Leave a Reply