कॉलिंग फीचर के साथ आती है ये दमदार Smartwatch

कॉलिंग फीचर के साथ आती है ये दमदार Smartwatch

प्रेषित समय :09:27:09 AM / Thu, Aug 26th, 2021

भारतीय बाजार में हाल ही में Timex Fit 2.0 स्मार्टवॉच लॉन्च हुई है, स्मार्टवॉच में काफी लेटेस्ट फीचर्स जैसे कि हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग के साथ साथ ब्लूटूथ कालिंग, कई स्पोर्ट्स मोड भी दिया गया है. कंपनी ने दावा किया है कि सिंगल चार्ज में इस स्मार्टवॉच की बैटरी 7 दिन तक का बैटरी बैकअप देगी. कंपनी ने इसे गोल डायल के साथ मार्केट में उतारा है, और ये स्मार्टवॉच 3 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च हुई है. आपको इस स्मार्टवॉच में ढेर सारे वॉच फेस भी मिलेंगे. तो आइए हम आपको बताते है इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से…

कैसे हैं इसके फीचर्स: Timex ने अपनी नई स्मार्टवॉच Fit 2.0 को भारत में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को तीन कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा है, जो कि क्रमश वाइट, ब्लैक और ब्लू है. इस स्मार्टवॉच में आपको ब्लूटूथ कालिंग, म्यूजिक कंट्रोल और पेयर्ड स्मार्टफोन से रिमोट फोटोग्राफी जैसे फीचर दिया गया है.

इसके अलावा आप इस स्मार्टवॉच से आप अपनी हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्लीप के साथ-साथ अपने ब्लड प्रेशर को भी ट्रैक कर सकते है. इस स्मार्टवॉच में 7 स्पोर्ट्स मोड दिया गया है. स्मार्टवॉच की बैटरी सिंगल चार्ज में आपको पुरे वीक का बैटरी बैकअप देती है.

इस स्मार्टवॉच को IP54 रेटिंग मिली है, जिसका मतलब ये है कि ये डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के डायल को गोल रखा है, और इस स्मार्टवॉच के राइट साइड में नेविगेशन के लिए सिंगल बटन दिया गया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टवॉच के स्क्रीन के डिस्प्ले साइज का कोई खुलासा नहीं किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Realme GT 5G और Realme GT 5G भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

नया फीचर! मुंह खोलने से लॉक होगा आपका स्मार्टफोन

दमदार फीचर्स के साथ आया शियोमी Mi Pad 5 और Mi Pad 5 Pro टैब

Portronics ने लॉन्च की अपनी बेहतरीन स्मार्टवॉच, जबर्दस्त हैं फीचर

WhatsApp पर आया नया फीचर! अब नया मैसेज आने पर भी नहीं दिखेगा archived chats

Lenovo Tab P11 भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Leave a Reply