महिला टीचर की अजब-गजब मैरिज: दोस्तों-रिश्तेदारों को बुलाया, फिर खुद से ही कर ली शादी

महिला टीचर की अजब-गजब मैरिज: दोस्तों-रिश्तेदारों को बुलाया, फिर खुद से ही कर ली शादी

प्रेषित समय :19:35:19 PM / Sun, Aug 29th, 2021

केनबरा. ऑस्ट्रेलिया से एक बड़ा ही गजब मामला सामने आया है. यहां की एक टीचर ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाकर खुद से ही शादी रचा ली है. यह सब तब हुआ, जब उसकी एक सगाई टूट चुकी थी और इसके बाद उसने फैसला किया कि वह खुद से ही शादी रचाएगी. इस टीचर से अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं.

दरअसल, यह मामला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर का है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला टीचर का नाम पैट्रीसिया क्रिस्टीन है. पैट्रीसिया ने एक शख्स से सगाई की हुई थी लेकिन किन्हीं वजहों से यह सगाई कुछ साल पहले टूट गई थी जिसके बाद यह टीचर काफी आहत हुई थी. हाल ही में इस टीचर ने खुद से शादी करने का फैसला किया.

सबसे पहले उसने अपने सभी दोस्तों को बताया कि वह शादी करने वाली है. इसके बाद पैट्रीसिया ने शादी के कार्ड छपवाकर दोस्तों और रिश्तदारों में बंटवाए. इतना ही नहीं उन्होंने खुद के लिए खूबसूरत वेडिंग गाउन खरीदा, हीरे की अंगूठी ली और पूरी पार्टी का इंतजाम भी किया. इसके बाद ऐलान किया कि वह खुद से ही शादी करेगी.

इसके बाद आखिरकार पैट्रीसिया की शादी का दिन आ गया. पैट्रीसिया के कई दोस्त भी वहां पहुंच गए. इन सभी के साथ पैट्रीसिया दुल्हन बनकर वेडिंग प्लेस पहुंची. वहां पहले से ही सभी मेहमान मौजूद थे. यहां पैट्रीसिया ने सभी के सामने खुद से हमेशा प्यार करने और खुश रहने का वादा किया. 28 साल की पैट्रीसिया ने खुद ही बताया कि सगाई टूटने के बाद मुझे एहसास हुआ कि लाइफ में कमिटमेंट से अधिक कुछ भी नहीं होता है.

रिपोर्ट के मुताबिक अपनी शादी में पैट्रीसिया ने शादी में करीब 100 डॉलर खर्च किए. इस शादी के बाद पैट्रीसिया ने यह भी बताया कि मैं महिलाओं को दिखाना चाहती हूं कि हमारा सबसे महत्वपूर्ण रिश्ता खुद के साथ है. हम अपना पूरा जीवन अच्छा साथी खोजने में लगा देते हैं, जबकि हमें पहले खुद के लिए कुछ अच्छा करना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में सगी बहनों की हत्या, खेत में काम करते समय पानी में डुबोकर मारा, दोनों की एक ही युवक से हुई थी शादी

अभिनेता प्रकाश राज ने पत्नी पोनी वर्मा से फिर की शादी, बेटे की इच्छा को किया पूरा

बिहार में बुआ ने की भतीजे से शादी, 12 साल की थी बुआ तो 13 साल के भतीजे से हुआ प्यार

25 साल के संन्यास के बाद जैन मुनि करेंगे शादी, 6 दिन पहले बेलाग्राम तीर्थ आई महिला के साथ संबंध के शक में पिटाई, थाने पहुंचकर विवाह की घोषणा की

बिहार: शादी के 14 साल बाद बॉयफ्रेंड संग 39 लाख रुपए लेकर भागी महिला, मकान खरीदने के लिए पति ने एकाउंट में किये थे जमा

झारखंड: चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी तो गांव वालों ने करा दी शादी, दोनों निकले नाबालिग

Leave a Reply