पंचायत चुनाव में भाग ना लेने का अफसोस, अगली बार जरूर शामिल होंगेः फारूक अब्दुल्ला

पंचायत चुनाव में भाग ना लेने का अफसोस, अगली बार जरूर शामिल होंगेः फारूक अब्दुल्ला

प्रेषित समय :13:41:19 PM / Tue, Aug 31st, 2021

श्रीनगर. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू और कश्मीर के पंचायत चुनाव में भाग नहीं लेने को अपनी गलती करार दिया है और अफसोस जताते हुए कहा कि अगले चुनाव में पार्टी जरूर चुनाव में शिरकत करेगी. दरअसल मंगलवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला  के साथ एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इसी मौके पर बोलते हुए फारूक अब्दुल्ला ने अपनी बात रखी.

ये कार्यक्रम जम्मू-कश्मीर के पंचायत प्रतिनिधियों को सुदृढ़ करने के लिए आयोजित किया गया था. कार्यक्रम की अध्यक्षता ओम बिरला ने की, जबकि इस कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा भी मौजूद थे. कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर के पंचायत प्रतिनिधियों ने भाग लिया. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कई बड़ी बातें कहीं. हालांकि पहली बार फारूक अब्दुल्ला ने माना कि पंचायत चुनाव में भाग ना लेना, उनकी पार्टी की गलती थी और उन्हें इस बात का अफसोस है.

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि आज भी ये क्षेत्र आतंकवाद से ग्रसित है और पंचायत प्रतिनिधियों की सुरक्षा सभी की प्राथमिकता होनी चाहिए. अब्दुल्ला ने कहा कि पिछले दिनों कई प्रतिनिधियों की हत्या हुई है. सुरक्षा की जिम्मेवारी केंद्र सरकार की है. अगर हम वतन के साथ खड़े हैं, तो प्रतिनिधियों की सुरक्षा आपकी जिम्मेवारी है.

अब्दुल्ला ने पंचायत प्रतिनिधियों से कहा कि आप लोग ये मानकर चलें कि आप लोग आम लोगों के साथ अल्लाह के लिए काम कर रहे हैं. आपकी जिम्मेवारी उनके प्रति भी है. हम लगातार इस बात को दोहराते हैं कि महजब नहीं सिखाता, आपस में बैर करना. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने कहा कि बाहर से ज्यादा दुश्मन हमारे अंदर बैठे हुए हैं. हमें उस दुश्मन के बारे में समझना है. उन्होंने कहा कि ऐसा समय आने वाला है, जिसको आपको जवाब देना होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रूढ़ियों और बेड़ियों को तोड़ने वाली बहन सत्यवती, दिल्ली की पहली महिला सत्याग्रही

दिल्ली-एनसीआर समेत देश भर में बढ़े सीएनजी-पीएनजी के दाम

दिल्ली पहुंचे छत्तीसगढ़ के 50 कांग्रेसी विधायक बदलाव के पक्ष में नहीं, थोड़ी देर में राहुल गांधी से मिलेंगे भूपेश बघेल

दिल्ली में लगे दुनिया के सबसे ज्यादा सीसीटीवी कैमरे, प्राइवेसी को लेकर उठ रहे सवाल

दिल्ली के गैर सरकारी संगठन का दावा: राम मंदिर के लिए 115 देशों से जल मंगवाया

काबुल से दिल्ली पहुंचे 78 शरणार्थियों में से 16 लोग कोरोना संक्रमित

काबुल से दिल्ली पहुंचे सिख और हिंदू शरणार्थी, हरदीप पुरी ने सिर पर गुरुग्रंथ साहिब रखकर पहुंचा गुरुद्वारा

Leave a Reply