शाओमी ने ‘Mi’ ब्रैंडिंग को किया खत्म, अब Xiaomi ब्रैंडिंग के तहत बेचा जाएगा प्रीमियम प्रोडक्ट

शाओमी ने ‘Mi’ ब्रैंडिंग को किया खत्म, अब Xiaomi ब्रैंडिंग के तहत बेचा जाएगा प्रीमियम प्रोडक्ट

प्रेषित समय :11:43:59 AM / Tue, Sep 14th, 2021

शाओमी इंडिया ने आखिरकार अपने प्रीमियम प्रोडक्ट्स पर से आज से Mi ब्रैंडिंग को हटा दिया है. कंपनी इसके बाद शाओमी की ही ब्रैंडिंग लगाएगी. कंपनी ने कहा है कि, Mi सीरीज प्रोडक्ट्स को अब नया शाओमी लोगो मिलेगा. इस लोगो में ब्रैंड की ग्लोबल पहुंच दिखाई जाएगी. नए ब्रैंड आइडेंटिटी के इंट्रोडक्शन के बाद, कॉर्पोरेट ब्रैंड के पास अब दो तरह की प्रोडक्ट सीरीज होगी. कॉर्पोरेट ब्रैंड अभी भी मी लोगो का इस्तेमाल करेगा.

इससे पहले कंपनी ने अपने कॉर्पोरेट लोग में बदलाव किया था. इसे लोगो का कॉर्नर की तरफ और उसे गोल किया गया था. इससे पहले मी ब्रैंड के तहत जो भी प्रोडक्ट्स लॉन्च हुआ करते थे वो सभी प्रीमियम होते थे. लेकिन अब इसे रिब्रैंड कर शाओमी किया जा रहा है. दूसरी सीरीज की बात करें तो वो रेडमी है. कंपनी किफायती कीमत में लोगों को प्रोडक्ट्स बेचना जारी रखेगी जो रेडमी ब्रैंड के तहत ही आएगा.

आपको बता दें कि, अब कंपनी के पास सिर्फ दो लोगो की है. पहला शाओमी और दूसरा रेडमी. जिसे आप स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप और loT प्रोडक्ट्स पर देखेंगे. इसका ऐलान करते हुए शाओमी इंडिया के हेड ऑफ मार्केटिंग जसकरन सिंह ने कहा कि, लीडिंग टेक्नोलॉजी ब्रैंड के रूप में ग्लोबल लेवल पर हमारी पहुंच काफी मजबूत है. नया लोगो हमारे प्रीमियम प्रोडक्ट्स के लिए होगा जहां फेस्टिव सीजन में आपको मी ब्रैंडिंग शाओमी के रूप में मिलेगी.

इसकी सबसे पहली झलक यूजर्स को शाओमी 11T में देखने को मिलेगी जिसका डेब्यू 15 सितंबर को होने जा रहा है. सीरीज में तीन नए मॉडल्स शामिल किए जाएंगे. इसमें शाोमी 11T, 11T प्रो और 11 लाइट NE 5G शामिल होगा. यानी की अब जो भी प्रीमियम फोन आएंगे वो सभी शाओमी ब्रैंडिंग के तहत लॉन्च होंगे.

अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए शाओमी ने यहां एंड्रॉयड के तीन वर्जन का वादा किया है. कंपनी अपडेट के जरिए 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देगी. इसकी मदद से शाओमी 11T सीरीज यूजर्स के लिए काफी लंबे समय तक रहेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

50 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ शाओमी ने लॉन्च बजट फोन Redmi 10

2,000 रुपये तक महंगे हुए शाओमी के Mi और Redmi TV, जानें नई कीमत

शाओमी ने इंटेल i5 प्रोसेसर से लैस लॉन्च किया लैपटॉप

चैन की नींद लेने में मदद करेगा शाओमी का यह छोटा सा डिवाइस

शाओमी ने लॉन्च किया गेमिंग स्मार्टफोन, शुरुआती कीमत 23,000 रुपये

Leave a Reply