जबलपुर में जहां कैबिनेट मंत्री को सुरक्षा का हवाला देकर रोका, वहां पर जेबकतरों ने 9 मोबाइल फोन, 23 पर्स चोरी किए

जबलपुर में जहां कैबिनेट मंत्री को सुरक्षा का हवाला देकर रोका, वहां पर जेबकतरों ने 9 मोबाइल फोन, 23 पर्स चोरी किए

प्रेषित समय :16:20:00 PM / Sun, Sep 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित राजा रघुनाथ शाह-शंकर शाह के बलिदान दिवस पर प्रतिमा स्थल पर आयोजित कार्यक्रम में वन मंत्री कुंवर विजय शाह को सुरक्षा का हवाला देकर रोका, उसी जगह पर भीड़ का फायदा उठाकर जेबकतरों ने लोगों के मोबाइल फोन व पर्स चोरी कर लिए. इस मामले की देर रात सिविल लाइन थाना में शिकायत की गई, जिसपर पुलिस ने एक आरोपी को तो पकड़ लिया है, वहीं अन्य की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

बताया गया है कि मालगोदाम चौक स्थित गोंडवाना  शासक राजा रघुनाथ शाह-शंकरशाह के प्रतिमा स्थल पर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए आना था, जिसके चलते सुरक्षा व्यवस्था सख्त रखी गई, किसी को भी आने जाने नहीं दिया जा रहा था. यहां तक कि वन मंत्री कुंवर विजय शाह को भी पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा का हवाला देते हुए रोक दिया जिसपर काफी हंगामा हुआ है, वन मंत्री भी दूर से ही गोंडवाना शासकों को नमन कर चले गए. उसी स्थल पर सारे सुरक्षा के दायरों को तोड़ते घुसे जेबकतरों ने 9 मोबाइल फोन व 23 पर्स चोरी कर लिए, जिसकी शिकायत पीडि़तों ने देर रात थाना पहुंचकर की है.

एक युवक के 57 हजार रुपए चोरी-

पुलिस को शिकायत देते हुए चरगवां निवासी लोचनसिंह मरकाम सहित अन्य 22 लोगों ने कहा कि वे कार्यक्रम मेें शामिल होने के लिए आए थे, जहां पर चोरों ने शातिर तरीके से पर्स चोरी कर लिए, एक के पर्स में 57 हजार 940 रुपए रखे थे.

एक रुपए कीमत तक का मोबाइल फोन चोरी-

इसी तरह सिवनी निवासी कुलदीप जायसवाल ने का मोबाइल फोन चोरी कर लिया गया, जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपए के लगभग है, वहीं अन्य 8 लोगों के मंहगे मोबाइल फोन चोरी किए गए है.  पुलिस ने पीडि़तों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया-

पुलिस ने कार्यक्रम स्थल पर मोबाइल फोन व पर्स चोरी करने वाले एक शातिर बदमाश को पकड़ लिया था, लेकिन यह खबर फैल गई कि पुलिस ने उसे छोड़ दिया है, जिसपर पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह भी कार्यकर्ताओं के साथ थाना पहुंच गए,  थाना में आरोपी को देखकर अन्य आरोपियों को पकडऩे की बात कहकर लौट आए, अन्य आरोपियों क ो पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें सक्रिय है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही रिश्वत के 10 हजार रुपए फेंककर भागा डिप्टी रेंजर

जबलपुर में रघुनाथ शाह-शंकर शाह प्रतिमा स्थल पर पुलिस ने आदिवासियों को भी रोका, जमकर हंगामा

जबलपुर 7 किलोमीटर लम्बा होगा फ्लाई ओवर, स्वीकृत हुए अतिरिक्त 78 करोड़ रुपए

जबलपुर के तुलाराम चौक में पर्ल ट्रेडर्स, क्वालिटी वॉच, दी टाईम्स में बिक रही फास्टट्रेक के नाम पर नकली घड़ी, पुलिस दबिश में खुलासा

जबलपुर के डाक्टर दिगंत पाठक ने बिना चीरफाड़ के किया आंतों के कैंसर का सफल आपरेशन

जबलपुर-कटनी में सहारा इंडिया के कार्यालयों में ईओडब्ल्यू का छापा, महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद, पूछताछ शुरू

Leave a Reply