जबलपुर में पुलिस को देखते ही भागे दो कुख्यात बदमाश, घर से मिली 15 लाख रुपए की शराब

जबलपुर में पुलिस को देखते ही भागे दो कुख्यात बदमाश, घर से मिली 15 लाख रुपए की शराब

प्रेषित समय :21:07:21 PM / Sun, Sep 26th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी कांचघर में आज पुलिस ने एक घर पर छापा मारकर 15 लाख रुपए की शराब बरामद की है, उक्त शराब कुख्यात बदमाश शूटर उर्फ गोलू जग्गी व कृष्णा गुप्ता की है, जो पुलिस को देखते ही भाग निकले, जिन्हे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है.

पुलिस अधिकारियों की माने तो हाउसिंग बोर्ड कालोनी कांचघर निवासी शूटर उर्फ गोलू जग्गी व कुचबंधिया मोहल्ला निवासी कृष्णा गुप्ता लम्बे समय से अपने घर के नीचे ही एक कमरे को शराब का गोदाम बनाए हुए है, यही से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध रुप से शराब की सप्लाई करते रहे. इस बात की खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच व सिविल लाइन पुलिस की संयुक्त टीम ने कांचघर स्थित घर पर छापा मारा, पुलिस को देखते ही शूटर व कृष्णा गुप्ता भाग निकले, पुलिस ने कमरे की तलाशी ली जहां से पुलिस ने 11 हजार 500 पॉव शराब बरामद की है, जिसकी अनुमानित कीमत 15 लाख रुपए के लगभग है.

पुलिस की कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा, पुलिस ने फरार हुए दोनों आरोपियों को पकडऩे संभावित ठिकानों पर दबिश देना शुरु कर दिया है. पुलिस अधिक ारियों का कहना है कि दोनों अपराधिक प्रवृति के बदमाश है, कृष्णा गुप्ता के खिलाफ थाना घमापुर में हत्या का प्रयास व मारपीट के चार प्रकरण व सुरजीत उर्फ शूटर उर्फ गोलू  के खिलाफ घमापुर व सिविल लाइन में 4 मामले मारपीट व जुआएक्ट के दर्ज हैं. आरोपियों को पकडऩे में प्रशिक्षु डीएसपी हिना खान, क्राइम ब्रांच के एएसआई रामस्नेह शर्मा, प्रधान आरक्षक हरिशंकर गुप्ता, अरविंद श्रीवास्तव, अजीत पटैल, आरक्षक राजेश केवट, बलजीत, सिविल लाइन के एसआई अरुण पालसिंह, महेन्द्र मिश्रा, एएसआई पूरनलाल, आरक्षक संजुल, अश्वनी, रामशरण की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सटोरिए को पकडऩे पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, हमला, मची अफरातफरी

जबलपुर में धुआंधार वॉटरफॉल में सेल्फी लेते वक्त गिरे युवकों के शव स्वर्गद्वारी-पंचवटी में मिले

जबलपुर में शराब माफिया के अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का हथौड़ा, जमींदोज हुआ करोड़ों का बंगला

जबलपुर में हर गेंद पर लग रहे दांव, पहुंची पुलिस, मची भगदड़, 4 क्रिकेट सटोरिया गिरफ्तार

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने 15 अनाथ बच्चियों की 44000 हजार रुपए फीस दी

जबलपुर में किसान आंदोलन को समर्थन देने कांग्रेस ने धरना देकर प्रदर्शन किया

Leave a Reply