MP: बीजेपी विधायक का बयान- जोधा-अकबर की नहीं थी लव-मैरिज, सत्ता के लिए बेटी को लगाया दांव पर

MP: बीजेपी विधायक का बयान- जोधा-अकबर की नहीं थी लव-मैरिज, सत्ता के लिए बेटी को लगाया दांव पर

प्रेषित समय :11:24:29 AM / Tue, Sep 28th, 2021

भोपाल. हुजूर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा हमेशा ही अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर वो अपने विवादित बयान के कारण चर्चाओं में आ गए हैं. सागर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान हिंदुत्व पर अपना भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि जोधा-अकबर के बीच प्रेम विवाह नहीं हुआ था. बल्कि सत्ता के लिए बेटी को दांव पर लगाया गया था. रामेश्वर का ये बयान अब सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है.

रामेश्वर शर्मा ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि जोधा और अकबर के बीच कभी आई लव यू नहीं हुआ था. ना तो वो कॉलेज में मिले थे, ना वो जिम में मिले थे, ना कॉफी हाउस में, जिन लुटेरों ने सत्ता के लालच में अपनी बहू बेटियों को कुर्बान कर दिया. उन्होंने कहा कि जब लोग सत्ता के लोभी हो जाएं और सत्ता के लिए बेटी को दांव पर लगा दें, ऐसे लुटेरों से भी सावधान रहो, जो तुम्हारे हैं और पर धर्म को धोखा दे सकते हैं.

वहीं उनके इस बयान के बाद अब राजपूतों की नाराजगी निकलकर सामने आ रही है. राजपूत समाज रामेश्वर के इस वक्तव्य से काफी नाराज है. राजपूतों को लेकर दिए बयान के बाद जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने राजपूतों की शान में कसीदे गढ़ दिए. उन्होंने कहा कि, हिंदू धर्म क्षत्रिय महाराणा प्रताप और छत्रसाल जैसे राजपूतों के चलते ही सुरक्षित रहा है, जो मुगलों के सामने झुकें नहीं, तलवारों से दो-दो हाथ किए, हमें उन पर गर्व है. वहीं जोधाबाई के पिता मान सिंह के बारे में उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने समाज और देश के साथ धोखा किया, वो अपना निर्णय खुद कर लें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के दमोह में आधी रात दोस्त के साथ घूमने गई युवती की रेप के हत्या

एमपी के जबलपुर में बन रहा था नकली विमल-राजश्री पान मसाला गुटका, पुलिस की दबिश में खुलासा, देखें वीडियो

एमपी की बसपा विधायक बोली, आटे में नमक बराबर रिश्वत तो चलत है, पीएम आवास योजना में 10 हजार रुपए लेना ठीक नहीं

एमपी के रतलाम में गुजारे-भत्ते का केस वापस नहीं लिया तो सनकी पति ने दांत से काट ली पत्नी की नाक, गिरफ्तार

एमपी के कटनी में गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत, सीवर लाइन प्लांट के लिए खोदे गए थे गड्ढे

अवैध शराब निर्माण में विषैले रसायन के उपयोग पर सख्त एमपी सरकार, दिये कार्यवाही के निर्देश

Leave a Reply