जबलपुर में 78 संगीन मामलों का आरोपी फिरोज गिरफ्तार, अपनी पत्नी, गुर्गो के साथ मिलकर खिला रहा था सट्टा, देखें वीडियो

जबलपुर में 78 संगीन मामलों का आरोपी फिरोज गिरफ्तार, अपनी पत्नी, गुर्गो के साथ मिलकर खिला रहा था सट्टा, देखें वीडियो

प्रेषित समय :16:08:20 PM / Sat, Oct 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में मदनमहल क्षेत्र में सट्टा का बड़े पैमाने पर कारोबार करने वाले कुख्यात बदमाश सूरज पटैल उर्फ फिरोज को उसकी पत्नी के साथ सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया है. पुलिस ने फिरोज के 8 साथियों को भी गिरफ्तार किया है, जो साथ में सट्टा का कारोबार करते रहे. पुलिस इस कार्यवाही से हड़कम्प मचा रहा, यहां तक कि आसपास के लोग अपने घरों से बाहर आ गए. पुलिस ने फिरोज के कब्जे से लाखों रुपए की सट्टा पट्टी व 8 हजार रुपए नगद बरामद किए है.

पुलिस के अनुसार एकता चौक गंगासागर का बाड़ा मदनमहल क्षेत्र का कुख्यात बदमाश सूरज पटैल उर्फ फिरोज लम्बे समय से अपनी पत्नी  फातिमा बी के साथ मिलकर सट्टा का कारोबार कर रहा है, सट्टे के कारोबार को संचालित करने के लिए उसने अपने पास 8 गुर्गे भी रखे थे जो कारोबार करने में मदद करते रहे, इसके यहां पर लाइन लगाकर सट्टा पट्टी ली जाती रही, आज भी फिरोज के घर के बाहर सट्टा लिखाने वालों की लाइन लगी रही, इस बात की खबर मिलते ही मदनमहल टीआई नीरज वर्मा पूरे स्टाफ के साथ घेराबंदी करते हुए दबिश दी, पुलिस को देखते ही सटोरियों व सट्टा पट्टी देने वालों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई, पुलिस ने मौके से सूरज पटैल उर्फ फिरोज उसकी पत्नी फातिमा बी साथी नीरज साहू, विनय बर्मन, हुसैन खान, राजेश केशरवानी, राकेश श्रीवास्तव, राहुल पटैल को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 8 हजार रुपए 4 सौ नगद बरामद किए है. पुलिस की कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा, लोगों की भीड़ लगी रही.

महिलाओं ने हंगामा कर पुलिस का किया विरोध-

पुलिस की दबिश के दौरान फिरोज के घर की महिलाओं सहित आसपास की महिलाओं ने पुलिस की कार्यवाही को रोकने के लिए जमकर हंगामा किया, यहां तक कि सामने खड़ी हो गई, जिन्हे महिला पुलिस बल द्वारा समझाइश देते हुए शांत कराया, महिलाओं द्वारा हंगामा किए जाने के कारण काफी देर तक हड़कम्प मचा रहा.

हत्या का प्रयास, बमबाजी सहित 78 मामले दर्ज है-

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कुख्यात बदमाश फिरोज के खिलाफ थाना मदनमहल में हत्या का प्रयास, बमबाजी, लूट, अवैध वसूली, आम्र्स एक्ट, मारपीट व गढ़ा में नकबजनी, अवैध वसूली, मारपीट, बमबाजी, सट्टा के 20 मामले दर्ज है. फिरोज की अपराधिक गतिविधियों को देखते हुए पूर्व में जिला बदर, फाइन बाउंड ओवर भी कराया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: रेल मजदूर संघ का विवाद थाना पहुंचा, भटनागर के खिलाफ ताला तोड़कर कार्यालय में जबरन कब्जा करने की शिकायत, दूसरे पक्ष ने भी की कम्पलेंट

जबलपुर रेल मंडल में डबलूसीआरईयू का जागरुकता अभियान तेज: रेल कर्मियों से जान रहे समस्या, निजीकरण के नुकसान से कर रहे जागरुक

जबलपुर के बेलखेड़ा में निर्माणाधीन स्कूल का छज्जा 7वीं के छात्र के सिर पर गिरा, मेडिकल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

जबलपुर में पत्नी पर जानलेवा हमला, बीच बचाव करने पर छोटे भाई की पत्नी की हत्या कर फांसी पर झूला युवक

जबलपुर की शान मुस्कान किरार ने की विश्व रिकार्ड की बराबरी, एमपी को दिलाया संयुक्त गोल्ड मेडल

Leave a Reply