जबलपुर में मुफ्ती ए आजम मौलाना बोले: जुलूस ए मोहम्मदी हर हाल में निकलेगा..!

जबलपुर में मुफ्ती ए आजम मौलाना बोले: जुलूस ए मोहम्मदी हर हाल में निकलेगा..!

प्रेषित समय :17:09:59 PM / Thu, Oct 14th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. विजयादशमी व ईद मिलादुन्नवी को दृष्टिगत रखते हुए जिला प्रशासन ने नई गाइड लाइन निकाली है, इस बीच जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों के साथ हुई बैठक में मुफ्ती ए आजम मौलाना हामिद अहमद सिद्दीकी ने एलान कर दिया है कि ईद मिलादुन्नवी पर अवसर पर जुलूस ए मोहम्मदी हर हाल में निकाला जाएगा, मौलाना साहब के एलान के बाद से जिला प्रशासन सकते में आ गया है.

बताया गया है कि अपर कलेक्टर व एएसपी रोहित कॉशवानी के साथ हुई बैठक में मौलाना हामिद अहमद सिद्दीकी व जनप्रतिनिधियों ने दो टूक कह दिया कि त्यौहार कोरोना से बाहर हो चुके है, इसलिए जुलूस ए मोहम्मदी को बिलकुल न रोका जाए, उन्होने साफ कहा कि पिछले मुसलिम वर्ग हर स्तर पर प्रशासन का साथ देते आया है, पहले मौलाना साहब के साथ जनता थी अब जनता के साथ मौलाना है, जिला प्रशासन को मुस्लिम समाज के निर्णय का सम्मान करना चाहिए, जुलूस ए मोहम्मदी हर वर्ष शांति से निकलता है, इसलिए जनभावनाओं को ठेस न पहुंचाई जाए, यदि गतिरोध खड़ा किया जाता है और माहौल खराब होता है तो उसका जिम्मेदार प्रशासन होगा. वहीं पिछले सालों से चली आ रही परिस्थितियों में सहयोग करने के लिए मौलाना साहब ने मुस्लिम समाज की ओर से प्रशासन को साधुवाद भी दिया. बैठक एक आडियो व वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत सिंह बने मध्य प्रदेश के महाधिवक्ता

देश का पहला किड्स फ्रेंडली कोविड वैक्सीनेशन सेंटर जबलपुर में बना: 2 से 12 वर्ष के बच्चों को टीका लगाए जाने की तैयारी

जबलपुर में बरेला मंदिर दर्शन करने जा रहे बाईक सवारों को बुलेरों ने कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर में 10 करोड़ रुपए का जुआं बना चर्चा का विषय..!

जबलपुर में पूर्व पार्षद के भतीजे से फांसी लगाकर की आत्महत्या, दुकान को लेकर हुए झगड़े के बाद उठाया कदम, सुसाइड नोट में लिखे 7 नाम

Leave a Reply