चीन - सिंगल लड़कों के लिए खास खबर, यहाँ भाड़े पर मिलती है गर्लफ्रेंड, इसलिए करते हैं यहां के युवा

चीन - सिंगल लड़कों के लिए खास खबर, यहाँ भाड़े पर मिलती है गर्लफ्रेंड, इसलिए करते हैं यहां के युवा

प्रेषित समय :16:57:26 PM / Sat, Oct 16th, 2021

बीजिंग. अगर आपको आपके माता-पिता गर्लफ्रेंड रखने के लिए सुनाना शुर कर दे तो कैसा लगेगा? यह हमारे देश में अजीब लग सकता है लेकिन चीन में ऐसा बहुत आम है. यहां युवा अपने माता-पिता से मिलने जाते समय अपनी किराए की गर्लफ्रेंड को लेकर जाते हैं. चीन में ऐसे कई ऐप हैं जिनका इस्तेमाल गर्लफ्रेंड को हायर करने के लिए किया जा सकता है. ऐसे में ज्यादातर युवा छुट्टियों में घर जाने पर गर्लफ्रेंड को किराए पर रखते हैं. अगर वो ऐसा नहीं करते है तो उन्हें अपने माता-पिता से डांट खानी पद सकती है. कई बार तो युवाओं को शादी और गर्लफ्रेंड बनाने के महत्व पर रिश्तेदारों के लंबे लेक्चर भी सुनने पड़ते हैं.

जानकारी के अनुसार प्रेमिका को किराए पर रखने की शर्त यह है कि प्रेमिका को काम पर रखने वाला युवक उसे छू भी नहीं सकता. प्रेमिका की तरह व्यवहार करते हुए लड़की व्यक्ति को महज भावनात्मक सहारा देगी. गौरतलब है कि चीन में लूनर न्यू ईयर के दौरान गर्लफ्रेंड को किराए पर लेना काफी महंगा होता है. फिर युवाओं को किराए की प्रेमिका के लिए 3 हजार युआन यानी 34,241 रुपये से 10 हजार युआन यानी 1,14,139 रुपये खर्च करने पड़ते हैं. क्योंकि ज्यादातर लोग नए साल पर घर लौटते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, गर्लफ्रेंड को किराए पर लेने के लिए लड़कों को 1999 युआन (करीब 22,816 रुपये) तक खर्च करने पड़ते हैं इसके बाद ही वो परिवार का साथ मिल सकता है. उनके साथ डेट पर जा सकते हैं. उसके साथ चैट कर सकते हैं. किराए पर प्रेमिका के रूप में काम करने वाली एक युवती ने कहा कि उसका काम बहुत मुश्किल है. क्योंकि हर बार उसे किसी अजनबी की गर्लफ्रेंड बनना होता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गर्लफ्रेंड ने ब्वॉयफ्रेंड को थमाया रिलेशनशिप कॉन्ट्रैक्ट, रखी 17 पेज पर अजीब शर्ते

गर्लफ्रेंड से बात करने पर भड़का पुराना बॉयफ्रेंड, साथी से कराया युवक पर जानलेवा हमला

गर्लफ्रेंड को पेपर देने से लग रहा था डर, उसके कपड़े पहन खुद एग्जाम देने पहुंचा गया ब्वॉयफ्रेंड

रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए अपनाएं ये तरीके

ऑस्ट्रेलियन महिला क्रिकेटर मेगन शूट ने की गर्लफ्रेंड से शादी, अब हुई प्रेग्नेंट

हथकड़ी लगाकर गर्लफ्रेंड को कार की छत पर बांधा, फिर पूरे शहर में घुमाया

Leave a Reply