शाओमी का दिवाली विद Mi ऑफर शुरू, ऑफलाइन फोन खरीदने पर छूट

शाओमी का दिवाली विद Mi ऑफर शुरू, ऑफलाइन फोन खरीदने पर छूट

प्रेषित समय :09:03:01 AM / Wed, Oct 27th, 2021

शाओमी इंडिया ने दिवाली से पहले ‘दिवाली विद Mi से शुरू की है. इस सेल में कंपनी ऑफलाइन एक्सक्लूसिव ऑफर दे रही है. ये ऑफर कंपनी की पूरी प्रोडक्ट रेंज पर हैं. इसके तहत सीधा डिस्काउंट के साथ-साथ बंडल्ड ऑफर और बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं. यह सेल 3 नवंबर तक चलने वाली है.

शाओमी की यह सेल भारत में मौजूद इसके 20,000 से ज्यादा रिटेल स्टोर्स पर शुरू हो चुकी है. इसके साथ ही कंपनी ने हर दिन दिवाली ऑफर भी दिया है. यह ऑफर रिटेलर्स के लिए है. रिटेलर्स को इस दौरान एडिशनल पर आउट दिया जाएगा वह भी सभी स्मार्टफोन मॉडल्स पर. इसके लिए उन्हें कोई टारगेट अचीव नहीं करना है.

यही नहीं, कंपनी ने सेल के दौरान लकी ड्रा निकालने की बात भी कही है. लकी ड्रॉ के जरिए ₹1000 से लेकर ₹5 लाख तक प्रतिदिन कैश प्राइज दिया जाएगा. जब तक यह सेल चलेगी तब तक यह ऑफर रहेगा और हर दिन 64 लकी विजेताओं को यह इनाम मिलेगा. भाग्यशाली विजेताओं को बंपर प्राइज देने का वादा भी किया गया है, जिसमें की सेडान कार और सुपर बाइक शामिल की गई हैं. ये बंपर प्राइज़ भी लकी ड्रॉ के माध्यम से ही दिए जाएंगे.

दिवाली विद Mi सेल के दौरान अपफ्रंट डिस्काउंट में शाओमी की तरफ से ऑफलाइन बायर्स को अलग-अलग ऑफर दिए जा रहे हैं. इस ऑफर के तहत स्मार्टफोन Mi 11X सीरीज पर 3,000 रुपये का सीधा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस सीरीज के बेस स्मार्टफोन Mi 11X, जोकि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, पर 2 हजार रुपये का डिस्काउंट है. इस डिस्काउंट के बाद इस फोन को 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. Mi 11X के ही 8GB रैम वाला वेरिएंट 3,000 रुपये की छूट मिल रही है. यह स्मार्टफोन अब 28,999 रुपये में मिल रहा है.

रेडमी सीरीज के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. रेडमी 9 और रेडमी 10 सीरीज पर 1000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. रेडमी का 4GB और 6GB रैम वाले मॉडल्स पर सीधा हजार रुपये का ऑफ है. इसी तरह रेडमी नोट 10S 64GB और 128GB स्टोरेज मॉडल में पर एक हजार रुपये का डिस्काउंट है. अब ये फोन 13,999 और 15,999 रुपये में मिल रहे हैं.ओमी ने कहा है कि उसके सारे स्मार्टफोन्स पर ₹3000 तक का कैशबैक रहेगा. इसके लिए आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड और ईएमआई का इस्तेमाल करना होगा. स्मार्टफोंस के खरीदने पर 0 (Zero) परसेंट इंटरेस्ट रेट और 0 (Zero) डाउन पेमेंट स्कीम लागू होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शाओमी ने ‘Mi’ ब्रैंडिंग को किया खत्म, अब Xiaomi ब्रैंडिंग के तहत बेचा जाएगा प्रीमियम प्रोडक्ट

शाओमी ने भारत में लॉन्च की स्मार्ट टीवी की नई सीरीज

50 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ शाओमी ने लॉन्च बजट फोन Redmi 10

शाओमी ने इंटेल i5 प्रोसेसर से लैस लॉन्च किया लैपटॉप

2,000 रुपये तक महंगे हुए शाओमी के Mi और Redmi TV, जानें नई कीमत

Leave a Reply