जबलपुर में चलती ट्रेन से युवती ने लगाई छलांग, मची चीख पुकार

जबलपुर में चलती ट्रेन से युवती ने लगाई छलांग, मची चीख पुकार

प्रेषित समय :19:01:49 PM / Thu, Oct 28th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मदनमहल रेलवे स्टेशन पर उस वक्त अफरातफरी व चीख पुकार मच गई, जब एक युवती ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी.  युवती को पटरियों के पास गिरने की खबर मिलते ही जीआरपी की टीम पहुंच गई और युवती को खून से लथपथ हालत में मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर युवती की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है, खबर मिलते ही परिजन आ गए और युवती को निजी अस्पताल ले गए. 

जीआरपी के अनुसार अनूपपुर निवासी रुचि द्विवेदी  जबलपुर स्थित अनुश्री कालेज में अध्ययनरत है, रुचि बीती रात अमरक टंक एक्सप्रेस से जबलपुर के लिए रवाना हो गई, रुचि ने सोचा कि वह मदनमहल रेलवे स्टेशन पर उतर जाएगी, लेकिन मदनमहल में स्टापेज न होने के कारण ट्रेन नहीं रुकी, ट्रेन को आगे बढ़ते देख रुचि घबरा गई और उन्होने उतरने के लिए छलांग लगा दी.  रुचि को ट्रेन से छलांग लगाते देख प्लेटफार्म व ट्रेन में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर ड्यूटी कर रहे जीआरपी के कर्मचारी तत्काल पहुंच गए और घायल रुचि को उठाकर 108 एम्बुलेंस को फोन कर बुलाया, लेकिन  एम्बुलेंस के समय पर न पहुंचने के कारण पुलिस कर्मियों ने थाना के शासकीय वाहन से रुचि को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर युवती की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया.  रुचि का एक्सीडेंट होने की खबर मिलते ही परिजन भी अनूपपुर से जबलपुर पहुंच गए और रुचि को मेडिकल अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर निजी अस्पताल में भरती कराया है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में खड़े ट्रक से टकराई जननी एक्सप्रेस के परखच्चे उड़े, गर्भस्थ शिशु सहित 5 की मौत

जबलपुर में 100 करोड़ वैक्सीनेशन पर कोरोना योद्धाओं का सम्मान

जबलपुर मंडल के सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले कर्मचारियों को डीआरएम ने किया पुरस्कृत, कोरोना से मृत 70 कर्मियों को दी श्रद्धांजलि

दमोह से जबलपुर पहुंचे तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में गांजा बरामद..!

जबलपुर की महिला का इंदौर के होटल में रेप..!

जबलपुर में किसान पिता को कट्टा अड़ाया, बेटे पर चाकुओं से हमला कर लूटा रुपया, देखे वीडियो

जबलपुर में किसान पर चाकुओं से हमला कर 60 हजार रुपए की लूट, देखे वीडियो

Leave a Reply