WCREU के प्रयास से कोटा मंडल के शंटर स्टाफ को मिली खुशखबरी, गुड्स लोको पायलट पदोन्नति प्रक्रिया हुई प्रारंभ

WCREU के प्रयास से कोटा मंडल के शंटर स्टाफ को मिली खुशखबरी, गुड्स लोको पायलट पदोन्नति प्रक्रिया हुई प्रारंभ

प्रेषित समय :17:36:44 PM / Thu, Oct 28th, 2021

कोटा. WCREU के प्रयास से कोटा मंडल के रनिंग स्टाफ के शंटर के पद पर कार्य कर रहे स्टाफ को गुड्स लोको पायलट के पद पर शीघ्र पदोन्नति मिलेगी. यूनियन की लोको शाखा अध्यक्ष कॉम नरेश मालव ने बताया कि यूनियन ने विगत दिनों प्रशासन को पत्र लिखकर मंडल में गुड्स लोको पायलट के रिक्त पदों को अविलंब भरने की मांग की थी. जिस पर संज्ञान लेकर प्रशासन ने पोस्ट एसेसमेंट का कार्य पूरा कर लिया है और आगे की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है.

आज कोटा में सभी शंटर वर्ग के कर्मचारियों ने यूनियन कार्यालय आकर महामंत्री कॉम मुकेश गालव जी से मुलाकात की. कॉम मुकेश गालव ने सभी साथियों को आश्वस्त किया कि उन्हें यूनियन शीघ्र ही पदोन्नति की सौगात दिलवाएगी साथ ही यह भी प्रयास करेगी कि अधिकतम साथियों को इसका लाभ मिले.

WCREU द्वारा पदोन्नति हेतु किए जा रहे प्रयासों पर रनिंग स्टाफ ने हर्ष व्यक्त किया है और एक स्वर में कॉम मुकेश गालव की लीडरशिप में विश्वास व्यक्त करते हुए इस प्रयास के लिए यूनियन की लीडरशिप का आभार व्यक्त किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डबलूसीआरईसीसी लि. के साधारण सभा की बैठक 30 अक्टूबर को पमरे के कोटा में आयोजित

कोटा डबलूसीआरईयू ओपन लाइन शाखा की कार्यकारिणी की बैठक आयोजित, इन पदाधिकारियों का हुआ चुनाव

डबलूसीआरईयू महामंत्री कॉमरेड मुकेश गालव का कोटा मंडल के लाखेरी से गुडला तक तूफानी दौरा, रेलकर्मियों की समस्याएं जानी

WCREU महामंत्री मुकेश गालव का वर्कशॉप कोटा में तूफानी दौरान, कर्मचारियों की जानी समस्याएं, किया श्रमिक विरोधी नीतियों के प्रति जागरुक

राजस्थान: कोटा में जबर्दस्त सफल रहा भारत बंद, एचएमएस ने निकाली रैली, किया प्रदर्शन

WCREU का प्रयास रंग लाया, एसबीएफ की बैठक में कोटा मंडल के रेल कर्मचारियों और परिवार जनों के हितार्थ स्वीकृत किए गए कई अनुदान

Leave a Reply