डेयरी की नौकरी से हटाने पर गुस्साए नौकर ने जहर वाला पानी पिलाकर 58 गायों की ले ली जान

डेयरी की नौकरी से हटाने पर गुस्साए नौकर ने जहर वाला पानी पिलाकर 58 गायों की ले ली जान

प्रेषित समय :18:21:46 PM / Sat, Oct 30th, 2021

नोएडा. नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के गांव खोदना खुर्द में रहने वाले एक व्यक्ति की 58 गायों को जहर देकर मारने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  आरोपी पीडि़त के यहां पूर्व में नौकरी करता था.  नौकरी से निकाले जाने की वजह से उसने गोवंश को जहर देकर उनकी हत्या कर दी.  पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. 

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि गांव खोदना खुर्द में रहने वाले ओमवीर नागर की डेरी है, जहां उन्होंने गाय पाल रखी है.  उन्होंने बताया कि ओमवीर नागर की 58 गाय 5 दिनों में संदिग्ध अवस्था में मर गईं.  उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की.  पुलिस ने पशु चिकित्सकों की टीम को बुलाकर जांच करवाया तो पता चला कि गायों की मौत जहर खाने से हुई है. 

प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को ओमवीर नागर के पुराने नौकर धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया.  पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि धर्मेंद्र नशे का आदी है, जिसकी वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था.  इसी बात से गुस्से में आकर उसने गायों को पानी पिलाने वाली हौदी में जहर मिला दिया, जिसकी वजह से जहर मिला पानी पीने से गायों की मौत हो गई.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में आंगनबाड़ी में बच्चों को मिलने वाला दलिया, दाल, चांवल डेयरी में उतारा जाता रहा, पुलिस की दबिश में खुलासा, देखें वीडियो

नोएडा सुपरटेक मामला: SIT की रिपोर्ट पर 3 रिटायर्ड आईएएस समेत 30 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी ट्रांसफर चार्ज आधा हुआ, इंडस्ट्रियल प्लॉट में भी मिली राहत

नोएडा में महिला कर्मचारियों को लेकर जा रही बस पलटी, युवती की मौत

पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले नोएडा DM के रैकेट की बोली 10 करोड़ तक पहुंची

तोते ने नोएडा पुलिस को किया परेशान, पांच महीने से नहीं मिली कोई खबर

6 महीने से तोते को ढूंढने में जुटी है नोएडा पुलिस, ये है पूरा मामला

Leave a Reply