शेन वार्न ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा टी20 विश्व कप का फाइनल

शेन वार्न ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा टी20 विश्व कप का फाइनल

प्रेषित समय :15:44:25 PM / Sun, Oct 31st, 2021

दुबई. टी-20 विश्व कप क्रिकेट में रविवार को भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से है.  सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद कायम रखने के लिए दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला अहम है.  इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वार्न ने फाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है.  शेन वार्न का मानना है कि इस बार का टी 20 विश्व कप भारत-पाकिस्तान या ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच हो सकता है. 

शेन वार्न ने यह भविष्यवाणी इंग्लैंड के हाथों अपनी टीम की हार के बाद आई है.  शनिवार रात हुए मुकाबले में इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली इंग्लिश टीम ने सुपर 12 चरण में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आरोन फिंच के कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को आठ विकेट से हरा दिया. 

कौन पहुंचेगा सेमीफाइनल में, कौन खेलेगा फाइनल

1,000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय विकेट लेने वाले शेन वार्न ने ट्विट किया, मुझे अभी भी विश्वास है कि जो टीमें प्रत्येक समूह में शीर्ष पर होंगी और इसके आगे जाएंगी, वे इस तरह दिखेंगी, सेमीफाइनल और फाइनल में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और भारत.  सेमीफाइनल में - इंग्लैंड बनाम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान.  तो फाइनल या तो भारत बनाम पाकिस्तान या ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड होगा. 

अब तक पाकिस्तान-इंग्लैंड सबसे मजबूत

इंग्लैंड और पाकिस्तान ने इस विश्व कप में अब तक अपने तीनों मैच जीते हैं.  दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया ने तीन में से दो मैच जीते हैं, जबकि भारत ने अब तक केवल एक ही मैच खेला है, जिसमें उसे अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.  विराट कोहली एंड कंपनी को अब दुबई में रविवार शाम न्यूजीलैंड से खेलना है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टी20 विश्व कप: आस्ट्रेलिया की जीत के साथ हुआ सुपर-12 का आगाज, दक्षिण अफ्रीका को 5 विकेट से हराया

बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप की सबसे बड़ी जीत के साथ सुपर-12 में, पीएनजी को 84 रन से हराया

टी20 वर्ल्ड कप: दूसरे अभ्यास मैच में साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया

टी20 वर्ल्ड कप: वार्मअप मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात, अश्विन की शानदार गेंदबाजी, रोहित की फिफ्टी

टीम इंडिया की टी20 विश्व कप के लिए नई जर्सी लॉन्च, रोहित-विराट दिखे नए रंग में

टी20 वर्ल्‍ड कप में आज 2 मुकाबले, जानें आज के क्रिकेट मैचों का शेड्यूल

Leave a Reply