जबलपुर में कांग्रेस विधायक की लाइसेंसी पिस्तौल से बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत..!

जबलपुर में कांग्रेस विधायक की लाइसेंसी पिस्तौल से बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत..!

प्रेषित समय :19:51:23 PM / Thu, Nov 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब बरगी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक संजय यादव के नाबालिग बेटे विभु यादव ने हाथीताल कालोनी गुप्तेश्वर स्थित आवास में पिस्तौल से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.  विधायक संजय यादव के बेटे द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर से शहर में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते संजय यादव के घर पर कांग्रेस के विधायक, कार्यकर्ता, क्षेत्रीयजन, रिश्तेदारों सहित अन्य लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. जिसे भी इस घटनाक्रम के बारे में सुना तो स्तब्ध रह गया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार बरगी विधानसभा क्षेत्र  से कांग्रेस विधायक संजय यादव का छोटा बेटा विभु उम्र 17 वर्ष आज दोपहर तीन बजे के लगभग घर में अकेला रहा, इस दौरान विभु चेजिंग रुम में गया, जहां पर उसने अपने पिता संजय यादव की लाइसेंसी पिस्तौल निकालकर कनपटी पर गोली मार ली, गोली चलने की आवाज सुनकर घर में काम कर रही नौकरानी चीखते हुए कमरे में पहुंची तो देखा कि विभु खून से लथपथ पड़ा छटपटा रहा है, वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए, खबर मिलते ही संजय यादव व परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए, सभी ने विभु को नेपियर टाउन स्थित  निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर विभु की उपचार के दौरान मौत हो गई. विधायक संजय यादव द्वारा स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या किए जाने की खबर शहर में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कांग्रेस के विधायक तरुण भनोट, नेताओं सहित कार्यक र्ता, रिश्तेदार, क्षेत्रीयजन, परिचितों सहित अन्य लोग पहुंच गए, जिसने भी हादसे के बारे में सुना तो स्तब्ध रह गया, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को कमरे की तलाशी के दौरान विभु द्वारा लिखा एक सुसाइड नोट मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है.  संजय यादव के छोटे बेटे विभु ने आत्मघाती कदम उठाने को लेकर लोग स्तब्ध है.

4 पन्ने का सुसाइड नोट मिला, लिखा मेरा दोस्त ऊपर चला गया, मैं भी उसके पास जा रहा हूं-

पुलिस अधिकारियों को कमरे की तलाशी के दौरान विभु द्वारा लिखा गया चार पन्ने का एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि पापा-मम्मी अच्छे है, मेरा दोस्त ऊपर चला गया है मैं भी उसके पास जा रहा हूं, ये सुसाइड नोट विभु ने अपने पांच दोस्तों को भी किया है,  हालांकि पुलिस ने उक्त सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है.

घर में कोई नहीं था-

चर्चाओं में यह बात सामने आई है कि विधायक संजय यादव आज किसी बैठक में गए थे, उनकी पत्नी भोपाल में है, वहीं बड़ा बेटा घर से निकला था, घर की नौकरानी काम में व्यस्त रही, इस दौरान छोटा बेटा विभु चेजिंग रुम में पहुंचा और लाइसेंसी पिस्तौल से स्वयं की कनपटी पर रखकर गोली चला दी. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से इंदौर पहुंची महिला के एक्स बॉयफ्रेंड ने दोस्तों से कराया गैंगरेप, फोटो वायरल कर पहले ही शादी तुड़वा दी थी

जबलपुर में मंदिर के पुजारी के साथ बर्बरता: दो लेडी गैंगस्टर सहित पांच गिरफ्तार, वायरल वीडियो से सनसनी, देखे वीडियो

जबलपुर में मंदिर के पुजारी के साथ बर्बरता: दो युवतियों सहित पांच गिरफ्तार, वायरल वीडियो से सनसनी, देखे वीडियो

जबलपुर में आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई: भेड़ाघाट रोड पर पिकअप वाहन में पकड़ी 10 लाख रुपए की शराब

जबलपुर लोकायुक्त टीम को देखते ही रुपए फेंककर भागा राजस्व निरीक्षक..!

जबलपुर में खाद्यान खरीदी प्रभारी ने किया 18 लाख रुपए का गबन

Leave a Reply