शख्स ने किराए पर रखी लड़की, फेसबुक यूज करते ही मारती है थप्पड़

शख्स ने किराए पर रखी लड़की, फेसबुक यूज करते ही मारती है थप्पड़

प्रेषित समय :11:15:40 AM / Fri, Nov 12th, 2021

सोशल मीडिया पर कभी-कभार दिलचस्प कहानियां और वीडियो वायरल हो जाते हैं जो काफी मजेदार होते हैं. एक शख्स की कहानी इन दिनों वायरल हो रही है जिसने एक ऐसी लड़की को नौकरी पर रखा है जो उसे थप्पड़ मारती है. यह लड़की उस शख्स को थप्पड़ तब मारती है जब वह शख्स फेसबुक यूज करता है. शख्स ने इस लड़की को खुद किराए पर रखा. दिलचस्प बात यह है कि इस खबर पर दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने भी प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, यह घटना अमेरिका की है. 'लाइव मिंट' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक भारतीय मूल के अमेरिकी शख्स ने फेसबुक की लत से परेशान होकर यह फैसला लिया था. हालांकि यह मामला करीब नौ साल पुराना है लेकिन हाल ही में यह एक बार फिर वायरल हो गया था. इसका एक वीडियो भी सामने आया. रिपोर्ट के मुताबिक सैन फ्रांसिस्को के ब्लॉगर मनीष सेठी ने एक महिला को काम पर रखा था, जो हर बार फेसबुक की ओर जाने पर उसे थप्पड़ मारती थी.

इतना ही नहीं मनीष सेठी ने महिला को नौकरी के लिए आठ डॉलर प्रति घंटे की पेशकश भी की जिसके लिए उस महिला को मनीष के बगल में बैठकर काम करना पड़ता था. इस दौरान जैसे ही मनीष सेठी फेसबुक खोलता था, वह महिला उसे थप्पड़ मारती थी. सेठी ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा था कि कारा नाम की महिला को काम पर रखने के बाद उनकी खुद की उत्पादकता 98% हो गई.

मनीष सेठी का यह प्रयोग नौ साल पुराना है, लेकिन दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने इस वायरल खबर पर प्रतिक्रिया दी तो यह फिर सबके सामने आ गया. एलन मस्क ने इसे शेयर करते हुए हॉट की इमोजी बनाई है. जैसे ही एलन मस्क ने इसे शेयर किया तो मनीष सेठी इस पर रिप्लाई भी किया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

20 सालों से आदि-मानवों की तरह जिंदगी बिता रहा है शख्स, खाता है कच्चा मांस

पत्नी से इतना अधिक हुआ प्रताड़ित की पुलिस के पास पहुंचा शख्स, बोला- मुझे जेल में डाल दो

डेटिंग वेबसाइट पर नहीं थी ज्यादा लड़कियों की प्रोफाइल, भड़के शख्स ने ठोंका कंपनी पर मुकदमा, मांगा जुर्माना

दुनिया में सबसे लंबी है तुर्की के इस शख्स की नाक, 71 साल की उम्र में भी बढ़ती ही जा रही

54 साल के शख्स को डेट कर रही है 21 साल की लड़की कहा- दोनों काफी खुश हैं

सीने में दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर पास पहुंचा शख्स, जांच में सामने आई हैरान करने वाली बात

Leave a Reply