JTPCL के सीईओ के बेटे की शादी में जबलपुर आया जर्मन युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

JTPCL के सीईओ के बेटे की शादी में जबलपुर आया जर्मन युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

प्रेषित समय :09:54:18 AM / Tue, Dec 7th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में टूरिज्म प्रमोशन ऑफ काउंसिल के सीईओ हेमंत सिंह के बेटे की शादी में जर्मनी से आया विदेशी मेहमान कोविड संक्रमित निकलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि शादी के बाद आयोजित रिसेप्शन में लगभग दो हजार लोग शामिल हुए थे, जिसमें विदेशी मेहमान भी शामिल था.

वहीं बताया जा रहा है कि हेमंत सिंह के परिवार ने विदेशी मेहमान के आने की जानकारी प्रशासन से छुपाई थी. ये विदेशी मेहमान जबलपुर के अलावा शादी में वाराणसी भी गया था. विदेशी मेहमान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए 40 लोगों के सेम्पल स्वास्थ्य विभाग ने लिए हैं.

सीएमएचओ डॉ रत्नेश कुरारिया ने बताया कि JTPCL के सीईओ हेमंत सिंह के बेटे ने जर्मनी से पढ़ाई की है. उसकी शादी वाराणसी से हुई है. शादी में उसके विदेशी दोस्त भी आए हुए हैं. दोस्तों में शामिल जर्मनी के 28 वर्षीय पैट्रिक फिलिप का आरटी-पीसीआर सेम्पल जांच के लिये भेजा गया था, जो पॉजिटिव आया है. अब उसके संपर्क में आए सभी 40 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. वहीं पैट्रिक फिलिप का जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए सेम्पल दिल्ली स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ जीनोमिक्स एंड इंटीग्रेटिव बायोलॉजी को भेजा जा रहा है. पैट्रिक के साथ उसकी महिला दोस्त भी आई है.

बताया जा रहा है कि पैट्रिक अन्य दोस्तों के साथ शादी समारोह के बाद बांधवगढ़ सैर-सपाटा करने चले गए थे. वहां से लौटे तो सर्दी-जुकाम की शिकायत हुई. सीईओ हेमंत सिंह ने रैपिड टेस्ट कराया तो उसमें रिपोर्ट निगेटिव आई थी. विदेशी नागरिक होने की सूचना इस तरह स्वास्थ्य विभाग को मिली. तब सुहागी फीवर क्लीनिक से एक टीम सीईओ के सुभाष नगर स्थित घर पहुंची. वहां फिर सेम्पल भेजा गया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

वहीं सीईओ हेमंत सिंह के मुताबिक फिलिप और उसकी महिला दोस्त को जर्मनी में कोविड वैक्सीन का बूस्टर डोज लगा है. रिपोर्ट आने के बाद से वह होम क्वारंटाइन में है. जानकारी के अनुसार सीईओ ने बेटा-बहू के रिसेप्शन में शहर के दो हजार लोगों को बुलाया था. गोलबाजार में आयोजित इस कार्यक्रम में अधिकारी से लेकर कई नेता तक शामिल हुए थे. जब पैट्रिक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, तो वह गोलाबजार के इस कार्यक्रम में मौजूद था. विभाग सोमवार को 40 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. इसके बाद पैट्रिक सहित अन्य लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के होटल में मिला रशियन यात्री, मचा हड़कम्प, कोरोना जांच कराने से कर रहा था इंकार

जबलपुर रेलवे स्टेशन के होटल में रुका रशियन यात्री, कोविड जांच कराने पर किया हंगामा

जबलपुर में मेडिकल अस्पताल की नर्स को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया..!

जबलपुर के गोरखपुर थाना में ऐसा भी होता है: टीआई ने रोजनामचा में लिख दी एएसपी की रिपोर्ट

होशंगाबाद से जबलपुर आए युवक ने जन्मदिन मनाने के बहाने युवती से किया बलात्कार..!

Leave a Reply