प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से व्यथित युवक ने की आत्महत्या..!

प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से व्यथित युवक ने की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :20:39:05 PM / Wed, Dec 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित औरिया माढ़ोताल  क्षेत्र से रहने वाले युवक ने सिर्फ इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली कि उसकी प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो गई. युवक सिद्धांत को फांसी के फंदे पर झूलते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्हे एक सुसाइड नोट मिलता है, जिसमें युवक ने अपना दर्द बयां किया है.

बताया गया है कि औरिया माढ़ोताल क्षेत्र में रहने वाला युवक सिद्धांत रैकवार उम्र 20 वर्ष क्षेत्र में ही किसी युवती से प्रेम करता रहा,  यहां तक कि वह शादी करना चाहता था, लेकिन परिजनों ने युवती की शादी कहीं और तय कर दी, इस बात की जानकारी जब सिद्धांत को लगी तो वह व्यथित हो गया, बीती रात जब परिवार के सदस्य खाना खाकर सो गए, उस वक्त सिद्धांत ने अपने कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली. आज सुबह सात बजे के लगभग पिता उठकर सिद्धांत को जगाने कमरे में पहुंचे तो देखा कि बेटा सिद्धांत फांसी के फंदे पर झूल रहा है. बेटे को फांसी के फंदे पर झूलते देख पिता चीख पड़े, शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए, वे भी सिद्धांत को इस हालत में देख स्तब्ध रह गए. सिद्धांत द्वारा फांसी लगाए जाने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्हे घटना स्थल की जांच में एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि उसका विवाह कहीं और तय हो गया है, अब वह जी नहीं पाएगा. पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में छात्रा ने किया अग्नि स्नान, सुसाइड नोट में लिखा इन लोगों ने बर्बाद कर दी जिंदगी

जबलपुर के नितिन भाटिया बने पंजाबी महासंघ के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष

एमपी के जबलपुर में महिला ने बैंक मैनेजर के सांठ-गांठ कर लगाए फर्जी दस्तावेज, ले लिया 76 लाख रुपए का लोन, ईओडब्ल्यू ने किया प्रकरण दर्ज

एमपी के जबलपुर में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने किया अग्नि स्नान, सुसाइड नोट में लिखा मनचलों ने बर्बाद कर दी जिंदगी

जबलपुर में वेयर हाउस में लगी भीड़ आग, 90 लाख का किराना खाक, आग बुझाने में लगे 17 टेंकर

JTPCL के सीईओ के बेटे की शादी में जबलपुर आया जर्मन युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Leave a Reply