जबलपुर में प्लाट को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

जबलपुर में प्लाट को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

प्रेषित समय :21:36:06 PM / Fri, Dec 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम सोनपुर खमरिया में शासकीय जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष छिड़ गया, जिसमें दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर घातक हथियारों से हमला किया है. हमले मेंं दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई है. पुलिस ने एक पक्ष के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण व दूसरे पर मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है. घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत व्याप्त है.

पुलिस के अनुसार ग्राम सोनपुर हाई स्कूल के सामने एक शासकीय प्लाट है, जिसपर जय विश्वकर्मा का 12 वर्ष से कब्जा है, लेकिन उक्त प्लाट को लेकर पड़ोसी भगवानदास विश्वकर्मा का परिवार से विवाद चला आ रहा है. आज सुबह जय विश्वकर्मा, भागवती के साथ प्लाट पर पहुंचे तो पहले से मौजूद अनिल, आशीष व संजय विश्वकर्मा ने गाली गलौज शुरु कर दी. जिन्हे गाली बकने से मना किया तो लाठी से हमला कर दिया, हमले में जय व भागवती के सिर, हाथ व पैर में चोट आई. वहीं संध्या विश्वकर्मा उम्र 38 वर्ष ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके पति संजय का विगत 20 वर्ष से कब्जा है, जिसका शासन को टैक्स भी देते है. पडोस में रहने वाले नितिन, जय विश्वकर्मा एवं भागवती विश्वकर्मा उक्त प्लाट को अपना बताकर जबरदस्ती कब्जा कर रहे है. आज सुबह 9.30 बजे वह एवं देवर आशीष, अनिल विश्वकर्मा अपने प्लाट पर थे तभी  नितिन, जय विश्वकर्मा एवं भागवती विश्वकर्मा आए और आशीष व अनिल पर हमला कर दिया, हमला होते देख संध्या ने बीच बचाव किया. हमले में घायल दोनों को रांझी के अस्पताल ले गए, जहां पर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया. दोनों पक्षों के बीच टकराव होते देख लोगों में अफरातफरी मच गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में चोर कहने पर तीन युवकों ने की मोबाइल दुकान संचालक की नृशंस हत्या..!

एमपी के जबलपुर में 3 सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत

जबलपुर में मोबाइल दुकान संचालक की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या..!

एमपी के जबलपुर में घर में अकेली नाबालिगा को जान से मारने की धमकी देकर बदमाश ने किया रेप

जबलपुर में किसान के घर में दिन-दहाड़े लाखों रुपए के जेवर चोरी..!

बिहार से कांस्टेबल की परीक्षा देने आया मुन्नाभाई जबलपुर में गिरफ्तार, दो मार्कशीट लेकर दो पालियों में परीक्षा देने बैठ रहा था

जबलपुर में बारात घर बन गया जुएं का अड्डा, पुलिस की दबिश में खुलासा, 2.27 लाख रुपए बरामद

Leave a Reply