अगऱ मेरे गांव की सड़कें हेमा मालिनी के गालों की तरह नहीं मिली तो दे दूंगा इस्तीफा: महाराष्ट्र के मंत्री के बिगड़े बोल

अगऱ मेरे गांव की सड़कें हेमा मालिनी के गालों की तरह नहीं मिली तो दे दूंगा इस्तीफा: महाराष्ट्र के मंत्री के बिगड़े बोल

प्रेषित समय :12:34:46 PM / Mon, Dec 20th, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता गुलाबराव पाटिल अपने विवादास्पद बयान को लेकर घिर गए हैं. अपने विधानसभा क्षेत्र जलगांव जिले की सड़कों की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी के गाल से करने की टिप्पणी पर विपक्षी दल बीजेपी से साथ राज्य महिला आयोग ने कड़ा रुख अपनाया है.

दरअसल मंत्री गुलाबराव पाटिल ने हाल ही में बोधवाड़ नगर पंचायत चुनाव के दौरान एक चुनावी बैठक को संबोधित किया था. जहां उन्होंने अपने विरोधियों पर निशाना साधा. इसी दौरान उन्होंने कहा कि , ‘जो 30 सालों तक विधायक रहे, उन्हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए. अगर ये हेमा मालिनी के गाल जैसी नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.’ राज्य के जलापूर्ति मंत्री पाटिल BJP के पूर्व नेता एकनाथ खडसे पर हमला बोल रहे थे.

वहीं मंत्री गुलाबराव पाटिल के इस बयान के बाद वह विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. राज्य विधान परिषद में विपक्ष के नेता बीजेपी के प्रवीण दारेकर ने कहा कि पाटिल के खिलाफ महिलाओं को बदनाम करने के लिए एक अपराध शुरू किया जाना चाहिए. मैं देखना चाहता हूं कि महा विकास अघाड़ी सरकार मंत्री के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है.

वहीं मामले में राज्य महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है. राज्य के महिला आयोग ने कड़ा रुख अपनाते हुए मंत्री से अपने बयान पर माफी मांगने को कहा है. राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने मंत्री पाटिल की टिप्पणी का संज्ञान लिया और अपनी टिप्पणी पर माफी नहीं मांगने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी. हाल ही में राजस्थान के ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था. उन्होंने कहा कि सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए. हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई हैं. जिसके बाद उनके इस बयान को लेकर उन्हें जमकर घेरा गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र टीईटी परीक्षा में गड़बड़ी करने का आरोप, MSCE कमिश्नर गिरफ्तार

महाराष्ट्र: सुप्रीम कोर्ट ने बैलगाड़ी दौड़ की दी मंजूरी, 2014 से लगा था प्रतिबंध, पूरे राज्य में जश्न का माहौल

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, महाराष्ट्र स्थानीय चुनावों में नहीं मिलेगा OBC आरक्षण, आरक्षित सीटें सामान्य सीटों में होंगी तब्दील

महाराष्ट्र में एक ही दिन में ओमिक्रॉन के 8 नए केस मिले, इनमें 7 मुंबई के, किसी की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में भाजपा के चंद्रशेखर बावनकुले ने कांग्रेस के रवींद्र भोयर को हराया

Leave a Reply