पति से संबंध बनाने की वजह से महिला को पता लगा अपनी बीमारी का

पति से संबंध बनाने की वजह से महिला को पता लगा अपनी बीमारी का

प्रेषित समय :09:03:52 AM / Wed, Dec 22nd, 2021

सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपनी ऐसी ही खुशकिस्मती की स्टोरी शेयर की, जिसमें समय रहते ही उसे अपनी बीमारी का पता चल गया. महिला के पेट में सिस्ट था, जो पति से संबंध बनाने की वजह से पकड़ में आ गया. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला. इंग्लैंड के डिवॉन में रहने वाली 32 साल की कैटी सिम्स जब भी अपने पति एक साथ संबंध बनाती थी, उसे पेट में दर्द होने लगता था. इतना ही नहीं, देखने से ऐसा लगता था जैसे वो प्रेग्नेंट हो गई है. उसका पेट फूला हुआ लगता था. दोस्तों की नजर भी कैटी के पेट पर गई थी लेकिन कोई कुछ नहीं बोलता था. धीरे-धीरे कैटी को अहसास हुआ कि ये दर्द संबंध बनाने की वजह से नहीं है. इसकी कोई और वजह है.

पेट में हो रहे तेज दर्द को जब कैटी ने डॉक्टर को दिखाया तब पता चला कि उसके पेट में बड़ा सा सिस्ट है. ये सिस्ट धीरे-धीरे कैंसर का रूप ले लेता. 32 साल की कैटी के मुताबिक़, 37 साल के बेन के साथ संबंध बनाने के बाद उसे ऐसा लगता था जैसे किसी ने उसके पेट में छुरा घोंप दिया हो. डॉक्टर्स ने तुरंत उसके गॉलबेलदार की स्कैनिंग की. इसमें उन्होंने पाया कि अंदर 10 सेमी बड़ा ट्यूमर है. संबंध बनाने के दौरान इस ट्यूमर पर प्रेशर पड़ता था और इसमें तेज दर्द होने लगता था.

शुरुआत में सुबह के समय ही कैटी का पेट फूला दिखता था. इसके बाद धीरे-धीरे उसके पेट की गोलाई बढ़ती जाने लगी.कुछ लोग कैटी को प्रेग्नेंट समझ बैठते तो कुछ को लगता कि ये उसका मोटापा है. बीते नवंबर महीने में ही सर्जरी के बाद कैटी के पेट से सिस्ट निकाला गया. लेकिन अब कैटी ने अपने साथ हुई इस घटना को शेयर कर लोगों को सावधान रहने को कहा है. खासकर महिलाओं को समय-समय पर अपने चेकअप करवाते रहने को कहा है. ताकि ऐसी किसी समस्या से वो बची रह सकें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इस महिला ने 3 साल पहले पेड़ से रचाई थी शादी, अब बताया कैसी कट रही है शादीशुदा जिंदगी

रेलवे की पहल: महिला यात्रियों के लिए अच्छी खबर, लंबी दूरी की ट्रेनों में जल्द होंगी आरक्षित बर्थ

आवारा कुत्तों को खाना खिलाने पर महिला पर लगा 8 लाख का जुर्माना

जापान के मेंटल हेल्थ क्लिनिक में आग, 10 महिलाओं समेत 27 की मौत

वीडियो कॉल पर रोमांस कर रही थी महिला, फिर हुई ऐसी मुसीबत कि जाना पड़ा अस्पताल

Leave a Reply