जबलपुर में किसान को बंधक बनाकर 5 लाख रुपए की लूट..!

जबलपुर में किसान को बंधक बनाकर 5 लाख रुपए की लूट..!

प्रेषित समय :15:32:04 PM / Mon, Dec 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोसलपुर में नकाबपोश तीन बदमाशों ने देर रात किसान को बंधक बनाकर 4 लाख रुपए नगद  व एक लाख रुपए से ज्यादा के सोने, चांदी के जेवर लूट लिए. हथियारबंद लुटेरों के जाने के बाद किसान ने पुलिस को सूचना दी. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी  मौके पर पहुंच गए और डॉग स्क्वाड की मदद से जांच के बाद लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार गोसलपुर में खिन्नी रोड पर किसान दिलीप पटैल की 50 एकड़ जमीन है, उक्त जमीन को दिलीप पटैल ने सिकमी पर दे रखा है, वहीं कुछ दूरी पर किसान पटैल अपने तीन कमरों के घर में पत्नी सपना व तीन बच्चों के साथ निवासरत है. बीती रात दस बजे के लगभग दिलीप पटैल खाना खाकर बरामदे में सो गया, वहीं पत्नी सपना व तीनों बच्चे कमरे में सो गए, देर रात ढाई बजे के लगभग किसान दिलीप पटैल को कुछ आहट मिली तो वे बाहर आ गए, कुछ समझ न आने पर वे घर के अंदर जाने लगे, इस दौरान तीन नकाबपोश बदमाशों ने किसान दिलीप के सीने पर बंदूक अड़ाकर मारपीट करते हुए घर के अंदर ले गए, जहां पर रखी पेटी से 4 लाख रुपए नगद व एक लाख रुपए से ज्यादा के सोने, चांदी के जेवर जिसमें दो हार, लाक पट्टी, माला व दो जोड़ी चांदी की पायलें रही. लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद नकाबपोश लुटेरे बाहर आए और किसान दिलीप को धक्का देकर घर के बाहर का दरवाजा लगा दिया, लूट की वारदात से घबराए किसान दिलीप पटैल ने पत्नी व बच्चों को उठाकर लूट होने की जानकारी दी, जिससे वे भी घबरा गए. इसके बाद गोसलपुर थाना को खबर दी गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने मामले की जांच के बाद लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है, पुलिस का कहना है कि किसान दिलीप पटैल के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने में आसपास क्षेत्र के बदमाशों का ही हाथ है, जिन्हे किसान के घर के बारे में सारी जानकारी है. पुलिस ने मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरु कर दी है. गौरतलब है कि  गोसलपुर थाना इन दिनों टीआई विहीन है, क्योंकि यहां पर पदस्थ टीआई संजय भलावी को एक मामले में लापरवाही बरतने के कारण हटा दिया गया था.

फसल बेचने पर मिले थे चार लाख रुपए-

पुलिस को पूछताछ में किसान दिलीप पटैल ने बताया कि कुछ दिन पहले धान व उड़द की फसल बेचने पर उन्हे चार लाख रुपए मिले थे, उक्त रुपए दिलीप ने घर में ही एक पेटी में सम्हाल कर रखे थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में वेयर हाउस से राशन दुकान के लिए निकले वाहन चालक ने घर में उतार लिया पूरा अनाज..!

जबलपुर में तीन सगे भाई गिरोह बनाकर करते रहे चोरी की वारदातें, एक साथी सहित गिरफ्तार, लाखों रुपए के जेवर बरामद

जबलपुर जीसीएफ के जेडब्ल्यूएम एससी खटुआ हत्याकांड: पत्नी का आरोप, केस वापस लेने धमका रहे पुलिस अधिकारी

जबलपुर में स्कूली छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर में यू-टर्न कैफे में 9वीं की छात्रा से 12वीं के छात्र ने दो बार किया दुष्कर्म, सोशल साइट्स पर हुई थी दोस्ती

जबलपुर: अचानक लापता हुआ जिम संचालक सागर में मिला: परिवार को परेशान करने के लिए रची थी कहानी

Leave a Reply