जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकवादी ढेर

प्रेषित समय :09:16:25 AM / Fri, Jan 7th, 2022

बडगाम. जम्मू और कश्मीर स्थित बडगाम के जोलवा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, इसमें तीन आतंकवादी मारे गए हैं. आतंकियों की पहचान की गई है.आतंकवादी जैश मोहम्मद आतंकवादी संगठन के हैं. ऑपरेशन अभी जारी है. हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है.

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि अभी और जानकारी का इंतजार है. बताया गया कि बडगाम जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गुरुवार रात को मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने बडगाम जिले के जोलवा गांव में तलाशी एवं घेराबंदी अभियान शुरू किया जिसने मुठभेड़ का रूप ले लिया.

इससे पहले पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गये थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के चांदगाम गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया जो मुठभेड़ में बदल गया. उन्होंने कहा था कि सुरक्षा बलों के साथ गोलीबारी में तीन आतंकवादी मारे गए.

पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी), कश्मीर क्षेत्र, विजय कुमार ने कहा कि मारे गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) से संबंधित थे और इसमें एक पाकिस्तानी नागरिक भी शामिल है. कुमार ने कहा था, ‘घटनास्थल से दो एम-4 कार्बाइन और एक एके सीरीज राइफल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया.’ उन्होंने कहा कि यह ‘हमारे लिए एक बड़ी सफलता’ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बारिश के बाद भी AQI 380 के साथ बहुत खराब श्रेणी में दिल्ली की हवा

इंडिगो ने मुंबई और दिल्ली से बंगाल के लिए फ्लाइट पर लगाई रोक

दिल्ली में लागू किया जाएगा वीकेंड कर्फ्यू, गैर-जरूरी आवाजाही पर लगेगी रोक

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, देहरादून में रैली को किया था संबोधित

सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज, कहा- विनिवेश की प्रक्रिया नीतिगत फैसला

IIT दिल्ली, जामिया मिल्लिया समेत 5933 संस्थान अब विदेश से नहीं ले सकेंगे चंदा, FCRA पंजीकरण हुआ समाप्त

Leave a Reply