अगर 17 जनवरी तक आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मांगों का नहीं हुआ समाधान तो किया जाएगा क्रमिक अनशन

अगर 17 जनवरी तक आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मांगों का नहीं हुआ समाधान तो किया जाएगा क्रमिक अनशन

प्रेषित समय :19:22:20 PM / Thu, Jan 13th, 2022

कोटा. हिन्द मजदूर सभा से संलग्न राजस्थान आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ की महत्वपूर्ण बैठक वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के सभा कक्ष में आयोजित की गई. प्रदेशाध्यक्ष शाहिदा खान ने बताया कि राजस्थान आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ की महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया.

बैठक में 18 जनवरी 2022 को जयपुर में होने वाले क्रमिक अनशन के बार में विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में हिन्द मजदूर सभा राजस्थान प्रदेश के महामंत्री कॉमरेड मुकेश गालव ने बताया कि 17 जनवरी को निदेशक, महिला एवं बाल विकास विभाग जयपुर से वार्ता होगी. वार्ता में आंगनबाड़ी कर्मियों की समस्याओं पर समाधान नहीं हुआ तो 18 जनवरी से क्रमिक अनशन किया जायेगा, जिसमें प्रत्येक दिन 20 आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी निदेशक कार्यालय जयपुर के बाहर धरना पर बैठेगी और अगर फिर भी मांगे नहीं मानी तो दिनांक 27 जनवरी से संघर्ष समिति द्वारा पूरे प्रदेश में कार्य बन्द रखेगी. जिसकी समस्त जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी.

बैठक में हिन्द मजदूर सभा की राष्ट्रीय सचिव सुश्री चम्पा वर्मा ने सभी आंगनबाड़ी महिला कर्मियों को एकता में रहने के लिये आव्हान किया. इस अवसर पर मुख्य रूप से सुमन जैन, सीमा, परवीन, अर्चना, सुनिता, कंवलजीत, संतोष शर्मा, ममता चक्रधरी, सविता तिवारी, बबीता, अनिता, रमा शर्मा, यास्मीन, कंचन, नसीम बानो, रेखा श्रृंगी, हेमा चौधरी, रूपकला इत्यादि उपस्थित रहीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, रेल राज्यमंत्री दर्शना जरदोश कोटा पहुंची, WCREU ने सौंपा ज्ञापन, की यह मांग

WCREU की कोटा की डिवीजनल कांफ्रेंस में NPS के खिलाफ गरजे रेल कर्मचारी, यूनियन की कार्यकारिणी के चुनाव भी हुए

कोटा: आंगनबाड़ी महिलाओं के सम्मेलन में बड़ी घोषणा: जयपुर में होगी 90 दिन की भूख हड़ताल

कोटा मंडल में रेलकर्मचारियों को अफसर दे रहे अनावश्यक चार्जशीट. विरोध में उतरी डबलूसीआरईयू, विशाल प्रदर्शन, डीआरएम ने मानी मांग

सागर के गढ़ाकोटा में शराब के लिए रुपये न देने पर बेटे ने मां को जिंदा जलाया, मौत

Leave a Reply