साउथ अफ्रीका में हार के बाद विराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट कप्तानी, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

साउथ अफ्रीका में हार के बाद विराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट कप्तानी, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

प्रेषित समय :19:17:11 PM / Sat, Jan 15th, 2022

नई दिल्ली. दुनिया के धुरंधर बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली ने शनिवार को टेस्ट फॉर्मेट में भी कप्तानी छोडऩे का ऐलान कर दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर इसकी घोषणा की. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट की कप्तानी छोडऩे का ऐलान किया था, जबकि वनडे टीम की कप्तानी उनसे छीन ली गई थी. अब उन्होंने सबसे लंबे फॉर्मेट में भी कप्तानी छोड़ दी है.

विराट कोहली ने अपने संदेश में लिखा कि पिछले सात साल से लगातार कड़ी मेहनत और हर रोज टीम को सही दिशा में पहुंचाने की कोशिश रही. मैंने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया और कोई भी कसर नहीं छोड़ी. लेकिन हर सफर का एक अंत होता है, मेरे लिए टेस्ट की कप्तानी को खत्म करने का यही सही वक्त है.

विराट कोहली ने अपने संदेश में लिखा है कि इस सफर में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले हैं, लेकिन कोशिश में किसी ने भी कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. मैंने हमेशा अपना 120 फीसदी देने की कोशिश की है, अगर मैं कुछ नहीं कर सकता हूं तो मैं समझता हूं कि मेरे लिए वह चीज़ सही नहीं है. विराट कोहली ने अपने मैसेज में लिखा कि वह इस फैसले को लेकर पूरी तरह से पक्के हैं और वह अपनी टीम से कोई धोखा नहीं कर सकते हैं. विराट कोहली ने अपने इस संदेश में बीसीसीआई का शुक्रिया किया, साथ ही रवि शास्त्री और बाकी सपोर्ट स्टाफ का भी आभार जताया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तीसरे टेस्ट के पहले विराट कोहली ने राहुल की कप्तानी पर कही बड़ी बात, पंत की खराब बल्लेबाजी पर यह बोले

केएल राहुल ने टॉस जीता, भारत करेगा पहले बल्लेबाजी, विराट कोहली दूसरे टेस्ट से बाहर

विराट कोहली बोले- मेरे और रोहित शर्मा के बीच कोई अनबन नहीं, BCCI से वनडे सीरीज में नहीं मांगा ब्रेक

रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज से हटने के बाद विराट कोहली वनडे सीरीज से हटे

गौतम गंभीर ने बताया, कप्तानी छीनने के बाद विराट कोहली बन सकते हैं ज्यादा खतरनाक बल्लेबाज

Leave a Reply