गोवा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की लिस्ट जारी, मनोहर पर्रिकर के बेटे को नहीं मिला पणजी से टिकट

गोवा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की लिस्ट जारी, मनोहर पर्रिकर के बेटे को नहीं मिला पणजी से टिकट

प्रेषित समय :15:17:35 PM / Thu, Jan 20th, 2022

पणजी. गोवा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. पणजी सीट पर गोवा में पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे को टिकट को नहीं दिया गया है. बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पणजी से मौजूदा विधायक को टिकट दिया गया है. उत्पल पर्रिकर (गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे) और उनका परिवार हमारा परिवार है. हमने उन्हें 2 और विकल्प दिए लेकिन उन्होंने पहले विकल्प को मानने से इनकार कर दिया. हालांकि दूसरे विकल्प पर चर्चा चल रही है. हमें लगता है कि उन्हें सहमत हो जाएंगे.

उम्मीदवारों की पहली सूची में 34 प्रत्याशियों के नाम हैं. गोवा विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सांकेलिम क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. वहीं 34 उम्मीदवारों की लिस्ट में डिप्टी सीएम मनोहर अजगांवकर मडगांव से चुनाव लड़ेंगे. गोवा की 40 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव 14 फरवरी को होगा और वोटों की ग‍िनती 10 मार्च को होगी.

बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. बीजेपी ने कहा, आप पार्टी ने हमेशा की तरह झूठ बोला है. आप पार्टी झूठ की बुनियाद पर खड़ी है. इस चुनाव में भी गोवा में आप को नकारा जाएगा. बीते चुनाव में गोवा ने उनको नकारा था. फ्री बिजली देने का लोगों ने मजाक बनाया था. लोग फ्री बिजली की जगह बिजली देने की मांग करते है क्योंकि पावर कट बहुत ज़्यादा होता है. कोरोना जैसी आपदा में मोहल्ला क्लिनिक किसी काम नहीं आता. सोशल सिक्योरिटी की गोवा सरकार की योजना देश की सबसे बड़ी योजना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गोवा में टला बड़ा हादसा, बेपटरी हुई वास्को-डी-गामा हावड़ा अमरावती एक्सप्रेस, सभी यात्री सुरक्षित

गोवा में किसी को बहुमत नहीं मिलेगा, कल जारी करेगी शिवसेना उम्मीदवारों की लिस्ट: संजय राउत

गोवा में कांग्रेस और BJP के बीच मुकाबला, AAP-TMC कर रहीं वोट बांटने का काम: कांग्रेस नेता चिदंबरम

संजय राउत बोले- गोवा में 10 से 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना, NCP से करेगी गठबंधन

गोवा में मुफ्त बिजली-पानी और पढ़ाई, बेरोजगारों को 3000 रुपये- केजरीवाल ने की चुनावी घोषणाएं

Leave a Reply