अमेरिका के न्यूयॉर्क में हुई गोलीबारी में पुलिस अधिकारी ने तोड़ा दम

अमेरिका के न्यूयॉर्क में हुई गोलीबारी में पुलिस अधिकारी ने तोड़ा दम

प्रेषित समय :10:12:03 AM / Sat, Jan 22nd, 2022

वाशिंगटन. अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की घटना हुई है. न्यूयॉर्क में फायरिंग में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. गोलीबारी की ये घटना न्यूयॉर्क के हार्लेम में हुई है. घरेलू हिंसा को लेकर पुलिस के पास एक कॉल आई थी जिसके बाद तीन अधिकारी वहां मदद के लिए पहुंचे थे. मदद मांगने वाली महिला से बातचीत के दौरान फायरिंग की घटना हुई, जिसमें पुलिस अधिकारी की जान चली गई. जबकि इस घटना में एक और अधिकारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

न्यूयॉर्क के एक कानून प्रवर्तन अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि हार्लेम में हुई गोलीबारी में संदिग्ध भी मारा गया है. अधिकारी ने बताया कि शाम करीब पांच बजे के बाद एक कॉल आई थी. जिसमें एक महिला को अपने बेटे के साथ मदद की जरूरत बताई गई. इस कॉल के बाद पुलिस के तीन अधिकारी 135 वीं स्ट्रीट पर ग्राउंड फ्लोर अपार्टमेंट में पहुंचे. अधिकारी ने कहा कि उन्होंने सामने वाले कमरे में मां से बात की और फिर दो अधिकारी पीछे के कमरे में गए जहां उनका बेटा था. इसी दौरान गोलियां चलने लगीं.

घटना को लेकर कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग है जिसमें एक ऑफिसर मदद के लिए चिल्ला रहा था. पुलिस को सूचना दी गई कि दो अधिकारियों को गोली मार दी गई है. घायल अधिकारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मेयर एरिक एडम्स भी उस अस्पताल में पहुंचे जहां शूटिंग के बाद अधिकारियों को ले जाया गया था. बताया जा रहा है कि चार दिनों में तीसरी बार अधिकारियों को ड्यूटी के दौरान गोलीबारी की घटना का सामना करना पड़ा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दुनिया में एक दिन में आए 34.61 लाख कोरोना केस, अमेरिका में 2374 नई मौतें

5G Rollout: अमेरिका के लिए एयर इंडिया ने फिर शुरू किया Boing बी777 का संचालन, पहली फ्लाइट रवाना

अमेरिका में तेज हवाओं और बर्फबारी के साथ बर्फीले तूफान ने मचाया कहर

अमेरिका के टेक्सास में लोगों को बंधक बनाने वाले को पुलिस ने किया ढेर, पाकिस्तानी वैज्ञानिक को रिहा करने की कर रहा था मांग

अमेरिका के टेक्सास में यहूदियों के प्रार्थना स्थल में घुसकर चार लोगों को बनाया गया बंधक, पाक आतंकी की र‍िहाई की मांग के

Leave a Reply